दीपिका ने खुद को बताया श्रीदेवी की Look-Alike
दीपिका ने खुद को बताया श्रीदेवी की Look-Alike
Share:

हाल ही में हुई श्रीदेवी की अचनाक मौत ने दुनिया भर में सनसनी फैला दी हैं. वही टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर उन्हें एक फोटो पोस्ट कर श्रद्धांजलि दी है. साथ ही दीपिका ने खुद को श्रीदेवी की Look-Alike बताया है. दीपिका ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि, "आप(श्रीदेवी) मेरे सक्सेस का रीजन है मैं आपकी वजह से ही फेमस हुई हूं. मेरे कई फैन्स को ऐसा लगता है कि मैं उनकी तरह दिखती हूं शायद यही लुक्स की वजह से मुझे पहला ब्रेक मिला."

इसके अलावा दीपिका कहना हैं कि, "मैं आपसे(श्रीदेवी) से सिंगापुर में टीवी शो 'दीया और बाती हम' की शूटिंग के दौरान मिली थी. आपने मुझे उस दौरान शुभकामनाएं दी थीं, मैं आज भी आपकी स्माइल को नहीं भुला पाई हूं जो उस मीटिंग के दौरान आपके चेहरे पर थी." बता दे कि, दीपिका टीवी के मशहूर शो 'दीया और बाती हम' में संध्या बींदणी के किरदार में नजर आई थी जिसके जरिये उन्होंने घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बनाई हैं.

इस सीरियल के अलावा भी दीपिका टीवी के कई मशहूर शोज में नजर आ चुकी हैं. वह 'दीया और बाती हम' के अलावा 'नच बलिए-6'(2013) और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'(2016) जैसे कई शो का हिस्सा भी रही हैं. गौरतलब हैं कि, दीपिका ने 2 मई 2014 को डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी दोनों का एक बेटा भी हैं जिसका नाम सोहम हैं.

ये भी पढ़े

विशाल ने किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा

इस वजह से करण पटेल कर रहे हैं मुश्किलों का सामना

इन्डोनेशियाई मॉडल को डेट कर रहा है यह टीवी स्टार

किसी को कोई हक़ नहीं है कि वो श्रीदेवी की मौत को लेकर कुछ कहे- महेश ठाकुर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -