इस वजह से शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गई थी टीवी की आनंदी..
इस वजह से शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गई थी टीवी की आनंदी..
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री और टीवी की आनंदी कही जाने वाली तोरल अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी ने तोरल को कलर्स के सुपरहिट शो 'बालिका वधू' में आनंदी के किरदार में देखा ही होगा. जी हाँ, सबसे पहले टीवी शो बालिका वधु में आनंदी का किरदार प्रत्युषा बनर्जी ने निभाया था लेकिन उनकी मौत के बाद तोरल को लिया गया था. तोरल को आप सभी ने और भी कई टीवी शोज में देखा होगा. जैसे 'केसरिया बालम आवो हमारे देश','छोटी सी जिंदगी' और 'यहां के हम सिकंदर' आदि. इन सभी शोज में वह नजर आ चुकीं हैं.

आप सभी को बता दें कि तोरल का जन्म अंजेर(कच्छ) में हुआ है और तोरल को 'अर्थ' फिल्म में स्मिता पाटिल का निभाया रोल काफी पसंद है. तोरल की फेवरेट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' है और इसे वह कई बार देख चुकी है और हर बार उन्हें बहुत अच्छी लगती है. आप सभी को यह भी बता दें कि तोरल उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने अपने पति से तलाक लिया था. तोरल ने शादी के पांच साल बाद अपने पति से तलाक ले लिया है. उन्होंने साल 2012 में बिजनेस मैन धवल से शादी की थी लेकिन शादी के बाद रिश्ता सही तरीके से आगे नहीं बढ़ पा रहा था और दोनों में अनबन रहने लगी थी अंत में जब बात बिगड़ गई तो साल 2015 में तोरल अपने पेरेंट्स के पास लौट आईं और वहीं रहने लगी.

अंत में उन्होंने तलाक ले लिया. एक बार एक इंटरव्यू में तोरल ने कहा था, ''कई कोशिशों के बाद भी वह अपने रिश्ते को बचा नहीं पाईं. आखिर में दोनों ने सहमति से तलाक लेने का फैसला लिया. जरूरी नहीं कि जैसा हम सोचें जिंदगी हमारे लिए वैसा ही प्लान लेकर आए. हां तलाक के बावजूद धवल और मैं अच्छे दोस्त रहेंगे.''

जीती हुई राशि से यह काम करेंगे इंडियन आइडल 10 के विनर, जानकर भर आएंगी आँखे

आज खुल जाएंगे इन राशियों के भाग, इन्हे होगा कोई भारी नुकसान

शादी के बाद भी दीपिका को नहीं भूल पाए कपिल, रोये फूट-फूटकर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -