Share:
जीती हुई राशि से यह काम करेंगे इंडियन आइडल 10 के विनर, जानकर भर आएंगी आँखे
जीती हुई राशि से यह काम करेंगे इंडियन आइडल 10 के विनर, जानकर भर आएंगी आँखे

आप सभी को पता ही होगा कि सिंगिंग रियल्टी शो इंडियन आइडल 10 के विनर हरियाणा के सलमान अली बन चुके हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने यह भी बता दिया है कि वह जीते हुए पैसों का क्या करने वाले है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, ''वो इनामी राशि से अपने घर के कर्ज को चुकाएंगे.'' जी हाँ, 20 साल के सलमान अली ने हाल ही में बात करते हुए कहा कि, ''उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उन्हें एक साथ 25 लाख रुपये मिलेंगे. लेकिन जब इंडियन आइडल 10 के विनर के रूप में उनके नाम का ऐलान हुआ तो उनकी आंखे से खुशियों के आंसु आ गए.''

इसी के साथ आप सभी को बता दें कि इंडियन आइडल 10 के विनर सलमान अली हरियाणा के रहने वाले हैं और उन्होंने अपने गाने के लिए खूब मेहनत की है. वहीं इस समय सलमान अली 25 लाख रुपये की इनामी राशि जीत चुके हैं और उस राशि को वह अपने परिवार के कर्ज को चुकाने में भरने वाले हैं. सलमान को 25 लाख की इनामी राशि के साथ-साथ एक कार भी दी गई है और अवार्ड जीतने के बाद सलमान अली ने कहा, ”मैं ऐसे बैकग्रांउड से आता हूं जहां चार पीढ़ियों ने अपना जीवन सिंगिंग को दिया है. मेरे परिवार के लोग शादी, जागरण में परफॉर्म करते है.

इस अवार्ड को जीत कर मैं बड़ा सम्मानित महसूस कर रहा हूं.” वहीं आगे उन्होंने यह भी कहा कि इनामी राशि से कर्ज चुकाने के बाद जो पैसा बचेगा उससे वे अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे और एक बड़ा आदमी बनेंगे.

शादी के बाद भी दीपिका को नहीं भूल पाए कपिल, रोये फूट-फूटकर!

कैटरीना के कारण कपिल के रिसेप्शन में नहीं गए सुनील ग्रोवर!

दानिश जेहेन की मौत के बाद सदमे में शिल्पा शिंदे, कहा- 'इसके पीछे है बहुत बड़ा रहस्य'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -