शादी के बाद भी दीपिका को नहीं भूल पाए कपिल, रोये फूट-फूटकर!
शादी के बाद भी दीपिका को नहीं भूल पाए कपिल, रोये फूट-फूटकर!
Share:

बीते कल मुंबई में रिसेप्शन देने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपने चर्चित प्रोग्राम "द कपिल शर्मा शो" को लेकर टीवी पर वापसी के लिए तैयार है. जी हाँ, 29 द‍िसंबर से रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर आने जा रहे शो के कई टीजर अब तक सामने आए हैं जो काफी शानदार रहे हैं. वहीं बीते सोमवार को भी शो का नया टीजर जारी किया गया है जो बहुत ही लोट-पोट कर देने वाला है.

 

इस टीजर में चंदन प्रभाकर चायवाला, कप‍िल शर्मा के आंसू पोंछते नजर आ रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि कप‍िल शर्मा के शो के नए प्रोमो में बताया जा रहा है कि ''शो में सबसे पहले मेहमान बनकर आने वाले हैं रणवीर स‍िंह है.'' वहीं रणवीर संग चंदन और नवजोत सिंह सिद्धू स्टेज पर कप‍िल के आस-पास नाचते-गाते नजर आ रहे हैं और चंदन, यह घोषणा करते भी दिखाई देते हैं कि कप‍िल, दीप‍िका पादुकोण के भाई हैं. कपिल को दीपिका का भाई कहते ही कपिल का मुँह उतर जाता है और वह रोने जैसे मुँह बना लेते हैं और उसके बाद चंदन प्रभाकर उनके आंसू साफ़ करते हैं. वह अपनी शादी के बाद भी दीपिका को चाहते हैं यह इस प्रोमो में साफ़ नजर आता है.

आप सभी को बता दें कि बीते शो में कप‍िल शर्मा ने सरेआम ऐलान कर रखा था कि वो दीप‍िका के सबसे बड़े फैन हैं और दीपिका को बहुत पसंद करते हैं. वहीं इस बार दीपिका भी शादीशुदा हैं और कपिल भी लेकिन फिर भी कपिल दीपिका को नहीं भूल पाए हैं. वहीं शो में बतौर गेस्ट आए दीपिका के पत‍ि रणवीर स‍िंह पूरी टीम के साथ कप‍िल की फिरकी लेते नजर आ रहे हैं जो आप इस प्रोमो में देख सकते हैं.

कैटरीना के कारण कपिल के रिसेप्शन में नहीं गए सुनील ग्रोवर!

दानिश जेहेन की मौत के बाद सदमे में शिल्पा शिंदे, कहा- 'इसके पीछे है बहुत बड़ा रहस्य'

बिग बॉस के घर पहुंची कोमोलिका, जाते ही उतरवाए इस कंटेस्टेंट के कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -