एक बार फिर इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों से मचाया तहलका
एक बार फिर इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों से मचाया तहलका
Share:

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर बॉलीवुड और टीवी की अभिनेत्रियों को लेकर जैसे कोई कॉम्पिटिशन चल रहा हो. हर दिन टीवी की कोई ना कोई एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉट तस्वीरें शेयर कर माहौल गर्म कर देती हैं. ऐसी ही एक टीवी एक्ट्रेस हैं जो हर दिन अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाती हैं. हम बात कर रहे है एक्ट्रेस शमा सिकंदर की जो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. शमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है.

शमा हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते है शमा ने एक बार फिर अपना कातिलाना अवतार फैंस के बीच शेयर किया हैं. फैंस उनकी फोटोज खूब पसंद कर रहे है. शमा छोटे पर्दे की हॉट एक्ट्रेस में शुमार है.

शमा ने एक और फोटो शेयर किया हैं जिसमे उन्होंने वाइट कलर की ड्रेस पहनी हैं. इस लुक में शमा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. शमा ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हैं कि- A woman is dangerous when she is armed with beauty and sense of humor, as she becomes irresistibly addictive...

आपको बता दे शमा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में 'ये मेरी लाइफ है' से की थी. इसके बाद वो CID, जोड़ी कमाल की, पॉपकॉर्न न्यूज़, बालवीर जैसे कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकी हैं. बालवीर में शमा ने भयंकर परी का किरदार निभाया था. उनको इस किरदार से बड़ा नाम हासिल हुआ था.

'दस का दम' के टाइटल ट्रैक में सलमान का धमाकेदार डांस

आधी रात तक KBC की शूटिंग करते रहे बिग बी, शो में आएँगे कई बदलाव

KBC 2018 : आप भी बन सकते हैं करोड़पति, करने होंगे ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -