'दस का दम' के टाइटल ट्रैक में सलमान का धमाकेदार डांस
'दस का दम' के टाइटल ट्रैक में सलमान का धमाकेदार डांस
Share:

सलमान खान इन दिनों अपने नए रियलिटी शो 'दस का दम' के कारण काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. पुरे 9 साल बाद सलमान इस शो को लेकर आए हैं. दस का दम का ये सीजन सलमान के फैंस के लिए कुछ खास हैं. इस सीजन में सलमान फैंस के लिए कई सारे खास तोहफे लेकर आए हैं. हाल ही में शो मेकर्स ने एक म्यूजिक वीडियो रिलीज़ किया हैं. इस वीडियो में आप सलमान खान को दस का दम के म्यूजिक पर डांस करते हुए देख सकते हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान खान दस का दम के सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है. सलमान फूल टू मस्तीभरे मूड में दिखाई दें रहे हैं. इस सॉन्ग की एक और खास बात ये हैं कि इसे खुद सलमान ने ही गाया हैं. फैंस तो इस वीडियो को देखकर शो देखने के लिए और ज्यादा उत्सुक हो जाएंगे.

शो मेकर्स ने बताया कि इस टिटिले ट्रैक को गाने का आईडिया खुद सलमान का ही था. उन्होंने बताया कि, “यह एक स्वाभाविक फैसला था और हम इसके नतीजों से बहुत ज्यादा खुश हैं. शुरू में उन्हें वीडियो के लिए कुछ पंक्तियों को डब करना था...लेकिन बात यहीं नहीं रुकी.” सलमान के इस डांस को कोरियोग्राफ मास्टर मुदस्सर खान ने किया हैं. आपको बता दें दस का दम की शुरुआत 4 जून से होगी.

B'day Spl : जेठालाल की एक दिन की फीस जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

B'day Spl : दया बेन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं जेठालाल की असली बीवी

KBC 2018 : आप भी बन सकते हैं करोड़पति, करने होंगे ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -