आधी रात तक KBC की शूटिंग करते रहे बिग बी, शो में आएँगे कई बदलाव

छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा मशहूर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' एक बार फिर सीजन-10 के साथ आप सभी की टीवी स्क्रीन पर दस्तक देने आने वाला है. इस शो में एक बार फिर होस्ट के तौर पर अमिताभ बच्चन ही नजर आने वाले हैं. अब तो शो के इंट्रोडक्शन पार्ट की भी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. जी हाँ... इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ही दी हैं.

अमिताभ ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि- 'सुबह के 4.45 बजे हैं, काम से अभी लौटा हूं. शुक्रवार सुबह 8 बजे KBC की रिकॉर्डिंग शुरू करूंगा. कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीजन के लिए 6 जून से रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू होगा.' इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर ही अपने फोटो भी शेयर किये हैं जिसमे वो स्टूडियो में रिकॉर्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

इतना ही नहीं बिग बी ने इस दौरान ये भी बताया कि शो की शुरुआत अगस्त से होगी. आपको बता दे केबीसी की शुरुआत साल 2000 से हुई थी. शुरुआत से ही ये शो दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ हैं. टीआरपी के मामले में भी केबीसी हमेशा ही टॉप लिस्ट में शुमार रहता हैं. खैर अब तो बस सभी को केबीसी के सीजन-10 के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बंद होने से पहले TRP लिस्ट में शामिल हुआ नामकरण, ये शो रहा नम्बर वन

दिव्यांका के एक्स-बॉयफ्रेंड का फिर हुआ ब्रेअकप

सिर्फ टॉवल पहनकर ठुमके लगाती नजर आई ये मशहूर टीवी अभिनेत्रियां

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -