माँ का रोल अदा करने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बेहद हॉट
माँ का रोल अदा करने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बेहद हॉट
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री रुखसार रहमान इन दिनों अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है. बता दे कि रुखसार टीवी की ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी एक चर्चित अभिनेत्री है जो कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. उन्होंने सरकार, डी, क्नौक आउट, पीके, अल्लाह के बन्दे, दी स्टोनमेन मर्डर, भेजा फ्राई 2, जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

माँ का किरदार निभाने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में बहुत ही हॉट एंड स्टाइलिश है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वह बेहद बोल्ड एंड खूबसूरत नजर आ रही है. बता दे कि जी टीवी के मशहूर शो 'और प्यार हो गया' में इस एक्ट्रेस ने माँ का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था. वह इस शो के अलावा भी टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है.

वहीं आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'पीके' में रुखसार ने एक छोटी सी भूमिका निभाई थी. रुखसार आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग अंदाज़ में तस्वीरें शेयर करती है जो बड़ी ही तेजी से वायरल होती है. रुखसार ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ फिल्म 'याद रखेगी दुनिया' से की थी.

ये भी पढ़े

टीवी की इस एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक

करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर ने दिखाया अपना बोल्ड लुक

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -