'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर
'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर
Share:

टीवी के मशहूर शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ रही अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. पिछले कई दिनों से उनको लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही एकता कपूर के नए शो 'दिल ही तो है' में नजर आएँगी. लेकिन बाद में इस बात को अफवाह मात्र बताया गया. अब इन दिनों एरिका अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में एरिका ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमे वह बेहद ही बोल्ड एंड खूबसूरत नजर आ रही है.

बता दे कि एरिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर करती है. अब जो एरिका ने तस्वीर शेयर की है उसमे वह ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुए नजर आ रही है जिनमे उनका लुक कमाल का नजर आ रहा है. गौरतलब है कि एरिका टीवी दुनिया के एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई शोज में काम किया है. इन दिनों वह 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ रही है जिसमे वह सोनाक्षी नाम की लड़की का किरदार निभा रही है. इस शो में उनके साथ टीवी के हैंडसम अभिनेता शाहीर शेख भी मुख्य भूमिका में है.

ख़ास बात यह है कि एरिका जितनी खूबसूरत ऑनस्क्रीन लगती हैं उतनी खूबसूरत असल जिंदगी में भी हैं. पिछले दिनों शाहीर शेख और एरिका को लेकर खबर आ रही थी कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. हालाँकि एरिका और शाहीर शेख ने इन साब बातों को अफवाह मात्र बताया. बता दे कि एरिका फर्नांडिस हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 2011 में हुए फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में एरिका ने भाग लिया था.

ये भी पढ़े

साउथ इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं नयनतारा, बोल्ड किरदारों के लिए भी हैं मशहूर

एकता कपूर के नए शो 'दिल ही तो है' में काम करने से पीछे हटा ये अभिनेता

तमन्ना भाटिया का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -