टीवी की इस एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक
टीवी की इस एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक
Share:

टीवी के मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जिया मानेक बहुत लंबे समय से छोटे परदे से दूर है. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है. ठीक उसी तरह एक बार फिर जिया ने अपनी कुछ तस्वीर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

हाल ही में जो जिया ने तस्वीर शेयर की है उनमे वह बेहद ही खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई है जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही है. गौरतलब है कि जिया अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें भी शेयर करती है वहीं जिया के फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते है. बता दे कि दर्शको का पसंदीदा शो 'साथ निभाना साथिया' में जिया गोपी बहू की भूमिका में दिखाई देती थी.

इस सीरियल में उन्हें बहुत ही सीधी सादी और संस्कारी बहू के किरदार में दिखाया था जिसे काफी पसंद किया गया था. लेकिन उन्होंने जल्द ही इस सीरियल को अलविदा कह दिया था इसके बाद इस शो में मशहूर अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्या नजर आई उन्हें भी इस किरदार में दर्शको ने खूब पसंद किया था. साथ निभाना साथिया के बाद जिया ने टीवी के धारावाहिक 'जीनी और जूजू' में जीनी नामक मुख्य भूमिका में काम किया हैं.

ये भी पढ़े

करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर ने दिखाया अपना बोल्ड लुक

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

साउथ इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं नयनतारा, बोल्ड किरदारों के लिए भी हैं मशहूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -