बॉयफ्रेंड के साथ थाईलैंड में हॉलिडे एन्जॉय कर रही टीवी की पार्वती
बॉयफ्रेंड के साथ थाईलैंड में हॉलिडे एन्जॉय कर रही टीवी की पार्वती
Share:

छोटे परदे के शो 'देवो के देव महादेव' में माता पार्वती का किरदार निभानी वाली एक्ट्रेस को तो हर कोई जानता ही है. इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी इन दिनों अपने हॉलिडे एन्जॉय कर रही है. पूजा ने हॉलिडे की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. तस्वीरों में आप देख सकते है पूजा का बिकिनी अवतार नजर आ रहा है. पानी में पूजा फोटो पोज़ दे रही है जिसमे उनका हॉट लुक नजर आ रहा है.

बता दे पूजा इन दिनों थाईलैंड में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही है. पूजा उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ हॉलिडे पर गई है. पूजा और कुणाल काफी लम्बे समय से रिलेशनशिप में है और उन्होंने 16 अगस्त 2016 को ही सगाई कर ली. दोनों के अफेयर की शुरुआत टीवी शो 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट से हुई थी.

पूजा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'कहानी हमारे महाभारत की' से की थी. साथ ही उन्होंने 'सर्वगुण सम्पन्न' और 'क़ुबूल है', 'कॉमेडी नाईट बचाओ' सहित और भी कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकी है. खास बात तो ये है कि पूजा छोटे परदे के साथ-साथ बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है. पूजा ने 'राजधानी एक्सप्रेस' और 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' फिल्मो में एक्टिंग की है साथ ही उन्होंने बंगाली, तमिल और कई नेपाली फिल्मो में भी काम किया है.

जेनिफर की 'फिर से' को मिल गया ग्रीन सिग्नल

हिना ने किया हितेन की शादी पर नेगेटिव कमेंट तो मिला करारा जवाब

'धड़क' में जाह्नवी कपूर की माँ का रोल प्ले करेंगी शालिनी कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -