हिना ने किया हितेन की शादी पर नेगेटिव कमेंट तो मिला करारा जवाब
हिना ने किया हितेन की शादी पर नेगेटिव कमेंट तो मिला करारा जवाब
Share:

14 जनवरी को बिगबॉस-11 ख़त्म हो चूका है लेकिन अब भी शो के कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगडे और कमेंटबाजी होना बंद नहीं हुई है. अब भी कुछ कंटेस्टेंट ऐसे है जो एक-दूसरे के बारे में बोलने से नहीं चूंक रहे है. और ऐसी एक कंटेस्टेंट है शो की रनरअप और ड्रामा क्वीन हिना खान. घर के अंदर तो हिना ने सभी के बारे में नेगटिव कमेंट कर खुद को चर्चा में बनाए रखा वही घर से बाहर आने के बाद भी हिना नेगटिव बयान देने बाज़ नहीं आ रही है.

हाल ही में एक बार फिर हिना ने शो के ही कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी और गौरी की शादी के बारे में कमेंट किया जिसके बाद हितेन ने अपनी चुप्पी तोड़ दी और उन्होंने हिना को करारा जवाब दिया. दरअसल हिना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ' हितेन और गौरी की शादी मेरे लिए सरप्राइज थी.' इसके जवाब में हितेन ने मीडिया से इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'हिना को जब मेरे और गौरी के बारे में पता नहीं है. ऐसे में वो हमारे रिश्ते को लेकर किसी भी तरह का कमेंट नहीं कर सकती. अगर उन्होंने ऐसा किया है तो मेरे लिए उनका बोलना गलत है. मैं सोशल इंसान हूं और गौरी रिजर्व है, लेकिन हम दोनों का रिश्ता क्या है इस पर हिना को सोचने की जरूरत नहीं है.'

आपको बता दे जब हिना घर के अंदर थी उस समय भी उन्होंने हितेन की शादी के बारे में कहा था कि, ' मुझे नहीं पता कि हितेन और गौरी की शादी कैसे हुई. गौरी इतनी रिजर्व है कि वह ज्यादा लोगों से बात नहीं करती हैं.' हिना के इस कमेंट के बाद से ही हितेन ने चुप्पी साधी हुई थी लेकिन अब उन्होंने हिना को करारा जवाब दे दिया.

'धड़क' में जाह्नवी कपूर की माँ का रोल प्ले करेंगी शालिनी कपूर

इस टीवी एक्ट्रेस ने शिल्पा की जीत पर कही ये बड़ी बात

'धड़क' में जाह्नवी कपूर की माँ का रोल प्ले करेंगी शालिनी कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -