'धड़क' में जाह्नवी कपूर की माँ का रोल प्ले करेंगी शालिनी कपूर
'धड़क' में जाह्नवी कपूर की माँ का रोल प्ले करेंगी शालिनी कपूर
Share:

टीवी एक्ट्रेस शालिनी कपूर बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस में से एक हैं. इन्होने अपनी एक्टिंग से बहुत से दर्शकों का दिल जीता है. टीवी के शो 'क़ुबूल है' और 'स्वरागिनी-जोड़ें रिश्तों की डोर' मे बेहतर एक्टिंग की है जिसके चलते ये सभी के दिलों पर छायी हुई हैं. इसी के साथ आपको ये भी जानकारी दे दे शालिनी जल्दी ही फिर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जी हां, इनकी आने वाली फिल्म है 'धड़क' जिसके लिए ये बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं.

 इस फिल्म में शालिनी माँ का रोल प्ले करेंगी और आपको जानकारी दे दे कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी डेब्यू करने वाली है और शालिनी इस फिल्म में जाह्नवी की माँ का किरदार निभाएंगी. इस पर शालिनी कहती हैं कि आने वाली एक्ट्रेस काफी लविंग हैं और डेडिकेटेड एक्टर हैं. वो कहती हैं 'इस फिल्म में मैं जाह्नवी की माँ रोल निभाऊंगी जो एक राजस्थानी महिला है जो पूरी ट्रेडिशनल है. हर एक्टर का ड्रीम होता है कि वो फिल्म मेकर करण जोहर की फिल्म में काम करे और मुझे ये मौका मिला है. ये मेरा शादी के बाद फिर से कमबैक है क्योकि मैंने शादी के बाद टीवी शोज में काम करना शुरू कर दिया था.'

इसी के आगे वो ये भी कहती हैं कि उन्होंने कई टीवी शो में नए नए एक्टर और एक्ट्रेस की माँ का रोल प्ले किया है और भगवान् की कृपा से सारे शो अच्छे चले हैं और वो चाहती हैं कि आगे भी ये जादू ऐसा ही चलता रहे. इसी के साथ आपको ये भी बता दे इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. अब देखते हैं ये दोनों क्या कमाल दिखाते हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने शिल्पा की जीत पर कही ये बड़ी बात

'बिग बॉस 10' के अपने ही एपिसोड्स नहीं देखे इस कंटेस्टेंट ने

बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट के साथ बिकनी में दिखी सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -