रातोंरात इस एक्ट्रेस को मेकर्स ने दिखाया 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' शो से बाहर का रास्ता
रातोंरात इस एक्ट्रेस को मेकर्स ने दिखाया 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' शो से बाहर का रास्ता
Share:

टीवी शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं अभिनेत्री दलजीत कौर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक वह टीवी शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' के किरदार में फिट नहीं बैठ पा रही हैं, इस कारण बार-बार उन्हें अंदर बाहर किया जा रहा है। जी हाँ, आपको याद ही होगा शो से बाहर होने के बाद दलजीत को दोबारा उनके किरदार के साथ वापस लिया गया था लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि दलजीत को फिर से शो से निकाला जा चुका है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को शो के सेट पर उनके आखिरी दिन की शूटिंग हो चुकी है।

वहीं दलजीत ने 24 फरवरी सोमवार के दिन शो में अपने हिस्से की आखिरी दिन की शूटिंग पूरी कर ली है और इन दिनों वह वेकेशन एन्जॉय करने में वुसत नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें कि शो में उनके किरदार को लोगों ने खूब प्यार दिया लेकिन अब उनका किरदार शो में अलविदा कहते को है। सूत्रों के मुताबिक यह फैसला शो के निर्माताओं ने लिया है और धारावाहिक की रचनात्मक टीम का मानना है कि उनका किरदार इस शो के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं रह गया है।

वहीं अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अंतरा अपनी बेटी अलीशा को मार देती है, और उसका इल्जाम गुड्डन के सिर मढ़ देती है लेकिन अंतरा की यह बुरी योजना असफल रहती है, और उसका भांडा फूट जाता है। उसके बाद अंतरा को जेल भेज दिया जाता है और उसका किरदार इसी के साथ खत्म हो जाता है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब दलजीत को इस शो से बाहर होना पड़ा है बल्कि वह इससे पहले भी शो से बाहर हो चुकीं हैं।

शादी के मूड में नजर आईं हिना खान, तस्वीरें देख खुश हुए फैंस

अपने एक्स को हार्दिक की प्रेमिका ने दी जन्मदिन की बधाई

इंडियन आइडल 11 : विनर 'सनी हिंदुस्‍तानी' को इस म्यूजिक हाउस से मिला बड़ा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -