अपने एक्स को हार्दिक की प्रेमिका ने दी जन्मदिन की बधाई
अपने एक्स को हार्दिक की प्रेमिका ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

इसी साल यानी साल 2020 के आगाज के साथ ऐसी ऐसी खबरें सामने आईं जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया. ऐसे में इन सभी में एक खबर यह भी थी कि नताशा स्टानोविक ने हार्दिक पांड्या से सगाई कर ली है. जी हाँ, दरअसल खबर आई थी कि हार्दिक और नताशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और उसके बाद दोनों ने सगाई कर सभी को हैरानी में डाल दिया था. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि हार्दिक से पहले नताशा स्टानोविक का नाम अली गोनी के साथ भी जुड़ चुका है. जी हाँ, दरअसल दोनों का अफेयर काफी चर्चा में रहा था और दोनों को कई बार एक दूजे के साथ देखा गया था.

वैसे तो हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि अगर कपल्स का रिश्ता खत्म हो जाए तो लोग अपने एक्स को देखना भी पसंद नहीं करते हैं लेकिन नताशा और अली गोनी के बीच दोस्ती रिश्ता टूटने के बाद भी कायम है. जी हाँ, इसी कारण से नताशा ने अली को उनके बर्थडे पर विश किया. जी हाँ, हाल ही में नताशा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में अली गोनी नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं यह वीडियो उनके डांस रिहर्सल के दौरान का है और दोनों डांस रियलिटी शो नच बलिये में साथ नजर आए थे. वहीं बहुत कम लोग इस बात से वाकिफ हैं कि अली गोनी और नताशा 2014 में डेट कर रहे थे.

इसी के साथ एक पॉपुलर वेबसाइट को अली ने बताया था कि 'उन्होंने इंगेजमेंट के बाद नताशा को मैसेज भी किया था. उन्होंने कहा था, 'नताशा भी ये सब देखकर काफी चौंक गई थीं क्योंकि ये सब बिल्कुल अचानक हुआ था.' हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो शेयर किया था, इसमें हार्दिक पांड्या ने नताशा को प्रपोज करते नजर आ रहे थे. हार्दिक ने नताशा को रिंग देकर प्रपोज किया था और उन्होंने इसके लिए हां कर दी थी.' आप सभी जानते ही होंगे हार्द‍िक पंडेया का नाम भी कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है लेकिन अब वह नताशा के हो गए हैं.

शहनाज पर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं है क्या...'

हुबहु मलाइका अरोड़ा की तरह नजर आती है ये एक्ट्रेस

इंडियन आइडल 11 : विनर 'सनी हिंदुस्‍तानी' को इस म्यूजिक हाउस से मिला बड़ा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -