इस मशहूर एक्टर ने  ट्वीट कर मांगी मदद
इस मशहूर एक्टर ने ट्वीट कर मांगी मदद
Share:

टीवी की दुनिया के पॉपुलर एक्टर सुशांत राजपुत ने ट्वीटर पर एक ट्वी​ट किया जिस वजह से पूरी इंडस्ट्री का ध्यान उनकी ओर चला गया है। सुशांत इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर एक्टर हैं, वह इंडस्ट्री में एक जाना — माना नाम हैं। हाल ही में उनके द्वारा किए गए ट्वीट के बाद से तुरंत ही उस पर रिप्लाए आने लगे। सुशांत ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपनी बहन के लिए सहायता मांगी है इसके बाद से इंडस्ट्री में तहलका मच गया। 

टॉपलेस फोटो में तहलका मचा चुकी हैं ये एक्ट्रेस और मॉडल

सुशांत द्वारा किए ट्वीट में उन्होंने अपनी बहन के साथ में एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बहन सोफिया को न्यूरोलॉजिकल डिसआॅर्डर हो गया। इस पोस्ट के ​जरिए उन्होंने अपनी बहन के अच्छे ट्रीटमेंट के लिए सभी से राय मांगी है। इस पोस्ट के बाद में उन्हें टीवी इंडस्ट्री के कई फ्रैंड्स ने उन्हें अच्छी जगह ट्रीटमेंट की सलाह दी है। 

रेड ड्रेस में अपनी हॉटनेस से आग लगा रही है यह एक्ट्रेस

गौरतलब है कि सुशांत टीवी इंडस्ट्री के कई सीरियल्स में नज़र आ चुके है। हाल ही में वह सावधान इंडिया में नज़र आ रहे है। यह शो काफी पॉपुलर है। इस शो में वह बतौर एंकर नज़र आते हैं। इससे पहले वह 'गुलाल','अजीब दास्तां है ये','सेक्रेड गेम्स','जीजी मां','क्राइम पेट्रोल', 'सीआईडी', इत्यादि शो में नज़र आ चुके है। इतना ही नहीं वह टीवी इंडस्ट्री के बाद में फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना सिक्का जमा चुके है। हालांकि देखा जाए तो जो भी एक्टर — एक्ट्रेस होते है  उनका अकाउंट सोशल मीडिया पर ब्लू टिक से वैरिफाइड होता है लेकिन जिस अकाउंट से यह ​ट्वीट किया गया है वह वेरिफाइड नहीं है उस पर कोई ब्लूटिक नहीं है। 

टीवी अपडेट्स

सिगरेट के कश लगाते हुए नजर आई टीवी की यह मशहूर अभिनेत्री

बढ़ो बहु ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीर कि देखकर उड़ गए लोगों के होश

इस मशहूर मॉडल ने कराया ऐसा फोटोशूट देखकर आपकी भी निगाहे थम जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -