सिगरेट के कश लगाते हुए नजर आई टीवी की यह मशहूर अभिनेत्री
सिगरेट के कश लगाते हुए नजर आई टीवी की यह मशहूर अभिनेत्री
Share:

टीवी जगत की बहुत ही बोल्ड विलेन कंगना शर्मा ने हाल ही में अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं जो बहुत हॉट लग रहे हैं. आप सभी को बता दें कि कंगना को आप सभी ने टीवी शो दिया और बाती हम के पार्ट 2 में देखा होगा, जहाँ उन्होंने बहुत ही खूंखार और सेक्सी विलेन का किरदार निभाया है.

कंगना अक्सर ही अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में रहीं हैं और उनकी हॉटनेस देखने के लिए ही लोग शो दिया और बाती हम 2 को पसंद करते थे. कंगना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पंसद करते हैं.

बढ़ो बहु ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीर कि देखकर उड़ गए लोगों के होश

कंगना का हॉट अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है यही वजह है कि वह आए दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. कंगना ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर रेड ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह काफी सेक्सी नजरआ रहीं हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Red day इसी के साथ वह कई तस्वीरों में अपने बोल्ड अंदाज को भी दिखा रहीं हैं.

कंगना शर्मा कुछ समय पहले येलो रंग के सूट में भी नजर आईं थीं जिसकी तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा था Photographer - @ilmanaazphotography1 Makeup&hair- @makeup_asfaque

इस मशहूर मॉडल ने कराया ऐसा फोटोशूट देखकर आपकी भी निगाहे थम जाएंगी

वाकई में इस तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत दिख रहीं हैं. कंगना को आप सभी ने बॉलीवुड फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी देखा होगा. इस फिल्म में उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

कंगना फिल्मों में बहुत कम नजर आईं हैं लेकिन फिर भी लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. कंगना इसके पहले अपने एक फोटोशूट के कारण भी सुर्ख़ियों में आईं थीं जिसमे उन्होंने केवल ब्रा और शॉर्ट्स पहन रखा है जो काफी सेक्सी लग रहा है. कंगना के इंस्टाग्राम पर 167k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों को लगातार लाइक भी करते रहते हैं.

टीवी अपडेट्स

शर्ट की बटन खोल अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही है यह एक्ट्रेस

ऑरेंज ड्रेस में कायली जेनर ने दिखाया सेक्सी अंदाज

B'day Special: निमकी मुखिया के वीडियो बाबू मना रहे हैं अपना 44वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -