टॉपलेस फोटो में तहलका मचा चुकी हैं ये एक्ट्रेस और मॉडल
टॉपलेस फोटो में तहलका मचा चुकी हैं ये एक्ट्रेस और मॉडल
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने हॉट अवतार से तहलका मचा रही हैं। हर दिन कोई एक्ट्रेस बिकनी में अपना कहर ढा रही है तो कोई सेक्सी फोटो इंस्टा हैंडल पर अपलोड कर सनसनी मचा रही है। वहीं फैंस भी उन फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन फैशन की दुनिया में कुछ मॉडल और एक्ट्रेस ऐसी हैं, ​जो टॉपलेस अवतार में फेमस हुई हैं। तो आपको बताते हैं उनके बारे में जिन्होंने टॉपलेस फोटो में तहलका मचाया है।

1. श्वेता मेहता 

रॉडिस की कंटेस्टेंट रह चुकी श्वेता मेहता ने अपना हॉट टॉपलेस फोटो अपलोड कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। श्वेता मेहता एक टॉप मॉडल हैं। इस दुनिया में आने से पहले वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी रह चुकी हैं। 

शर्ट की बटन खोल अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही है यह एक्ट्रेस

2. मोनिका डोगरा 

खतरों के खिलाड़ी 8 में नज़र आ चुकी मोनिका ने इस शो में भी अपनी हॉटनेस से तहलका मचाया था। वह आए दिन अपने हॉट और सेक्सी फोटो को लेकर चर्चा में रहती है। इससे पहले वह कई बोल्ड फोटोशूट भी करा चूकी हैं। 

3.  ​रितु ज़ी 

स्पिलिट्सविला 10 की कंटेस्टेंट रह चुकी ​ऋ​तु अपने हॉट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करके लाईम लाइट में रहना पसंद करती हैं। वह सुर्खियों में तब आई थी जब ऋ​तु ने बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता से रिलेशनशिप की बारे में बात की थी। 

बढ़ो बहु ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीर कि देखकर उड़ गए लोगों के होश

4. बानी जे 

बिग बॉस 10 से फेमस हुई बानी जे ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो अपलोड कर सनसनी मचा दी थी। इसके बाद में उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ में भी फोटो अपलोड की है। वह कई बार अपने टैटू को लेकर भी सुर्खियों में भी रह चुकी है। 

5. करिशमा तन्ना

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में आई करिश्मा तन्ना आज जानी-मानी एक्ट्रेस में शुमार है। वह छोटे पर्दे की दुनिया के बाद में बड़े पर्दे पर भी नज़र आ चुकी है। सोशल मीडिया पर करिश्मा ने अपनी टॉपलेस फोटो अपलोड करके तहलका मचा दिया था। 

टीवी अपडेट्स  

सिगरेट के कश लगाते हुए नजर आई टीवी की यह मशहूर अभिनेत्री

बढ़ो बहु ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीर कि देखकर उड़ गए लोगों के होश

इस मशहूर मॉडल ने कराया ऐसा फोटोशूट देखकर आपकी भी निगाहे थम जाएंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -