इस टीवी अभिनेता ने बताया महिलाओं को देखकर मिलती हैं काम करने की शक्ति

टीवी के मशहूर शो 'अग्निफ़ेरा' में नजर आ रहे हैं अभिनेता अंकित गेरा इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. इस शो में अंकित गेरा अनुराग की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं अंकित के साथ मुख्य भूमिका में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री युक्ति कपूर नजर आ रही हैं. इन दिनों अंकित अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं उनका कहना हैं कि एक महिला के लिए मानसिक और वित्तीय रूप से स्वतंत्र होना बहुत महत्वपूर्ण है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अंकित ने कहा कि आज पुरुषों के मुकाबले इतने सारे उद्योगों में महिलाएं आश्चर्यजनक काम कर रही हैं, वित्तीय रूप से स्वतंत्र होने से प्रत्येक व्यक्ति को अपने पंख फैलाने और अधिक हासिल करने की शक्ति मिलती है. बता दे कि अंकित ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' से की थी इस शो में उनके साथ टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रूपल त्यागी दिखाई दी थी.

गौरतलब हैं कि जब रूपल और अंकित इस शो में साथ में काम करते थे तब इनके अफेयर के चर्चे जमकर होते थे. हालांकि पिछले दिनों अंकित ने इन सब बातों का खुलासा कर दिया. उन्होंने कहा था कि उनके और रुपल के बीच जो भी समस्या हुई है, वह अब अतीत में है. उनकी तरफ से कुछ भी नहीं था. उन्होंने कभी रूपल को डेट नही किया. उन्होंने बताया कि वह दोनों एक शो के लिए काम करते हुए अच्छे दोस्त बन गए थे. इन दिनों अंकित टीवी शो अग्निफ़ेरा में नजर आ रहे हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जाता हैं.

ये भी पढ़े

इस रियलिटी शो से मिलेगा फिल्मों में जाने का मौका

लड़कियों के ब्रा पहनने को लेकर इस टीवी एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

'बेपनाह' के नए प्रोमो ने किया सभी को हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -