लड़कियों के ब्रा पहनने को लेकर इस टीवी एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात
लड़कियों के ब्रा पहनने को लेकर इस टीवी एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात
Share:

कई बार टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं फिर चाहे हो टीवी दुनिया की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा हो या फिर टीवी दुनिया की संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचर्या हो. बता दे कि अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया जो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी फैला देती हैं.

हम बात का रहे हैं टीवी के चर्चित शो 'बढ़ो बहू' में नजर आने वाली एक्ट्रेस रयताशा राठौड़ की जिन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं जिसके चलते वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं. रयताशा राठौड़ ने एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि इसमें कोई शर्म की बात नहीं है कि हम ब्रा पहनते हैं.

25 साल की रिताशा असल जिंदगी में काफी ज्यादा ग्लैमरस हैं. बता दे कि रयताशा राठौड़ ने अपने इस शो के लिए वजन बढ़ाया है, इस समय उनका वजन 95 किलो के करीब है. टीवी शो बढ़ो बहू के किरदार में रयताशा को काफी पसंद किया जा रहा है. शायद ही कोई जनता होगा कि टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़ने से पहले से रयताशा थिएटर का हिस्‍सा रही हैं और कई सारे प्‍ले में नजर आ चुकी हैं. आज के समय में उन्हें सीरियल 'बढ़ो बहू' के जरिये घर-घर में पहचाना जाता हैं.

ये भी पढ़े

'बेपनाह' के नए प्रोमो ने किया सभी को हैरान

बेपनाह : बॉलीवुड के इस एक्टर की एंट्री होने से पलट जाएगा पूरा शो

शादी के बाद हीरो को किस करने पर इस एक्ट्रेस के ससुर ने बोल दी बड़ी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -