इस रियलिटी शो से मिलेगा फिल्मों में जाने का मौका

टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद किसी कंटस्टेंट की चर्चा न हुई हो ऐसा आज तक नहीं हुआ. अब इन दिनों बिग बॉस सीजन 5' और 'बिग स्विच' में रनरअप रह चुकी पूजा मिश्रा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. खबरों की माने तो वह नया रिएलिटी शो 'स्पेयर मी द क्रैब मेंटिलिटी' लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और नए चेहरों की खोज में हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पूजा ने कहा कि उनके इस नए रिएलटी शो के हर एपिसोड में फिल्म, टीवी, फैशन, एंटरटेनमेंट, खिलाड़ियों और मशहूर कारोबारियों को जज बनने का मौका मिलेगा. इसके अलावा ये भी खबर हैं कि इस शो के 2 या 3 विजेताओं को पूजा मिश्रा प्रॉडक्शंस की आगामी फिल्म 'जड़' में काम करने का मौका मिलेगा.

गौरतलब हैं कि जब पूजा बिग बॉस का हिस्सा रही थी तब वह अपने विवादों को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी. पूजा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत अर्जुन रामपाल और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'दिल का रिश्ता' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह साजन-साजन आइटम नम्बर में भी नजर आई थी. वहीं अपने टीवी करियर की शुरुआत उन्होंने बी4 यू के शो जब वी टॉक से की थी.

ये भी पढ़े

लड़कियों के ब्रा पहनने को लेकर इस टीवी एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

'बेपनाह' के नए प्रोमो ने किया सभी को हैरान

महिलाओं को लेकर बड़ी बात बोल गए टीवी अभिनेता आसिफ शेख

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -