रिलीज हुआ रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नया गाना 'तुमसे प्यार है'

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नया गाना तुमसे प्यार है रिलीज हो चुका है। जी दरअसल यह एक रोमांटिक गाना है जिसे विशाल मिश्रा ने गाया है। इस गाने में रुबीना और अभिनव की क्यूट सी केमिस्ट्री साफ़ दिखाई दे रही है। अब तक इस गाने को 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में अभिनव का अंदाज बहुत बेहतरीन है वही रुबीना ने भी दिल जीतने वाले अंदाज दिखाए हैं। आपको बता दें कि इस गाने को विशाल मिश्रा ने ही कंपोज भी किया है। इस समय रुबीना और अभिनव का यह गाना फैंस को इंप्रेस कर रहा है। विशाल मिश्रा की जादुई आवाज ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं।

आप देख सकते हैं रियल लाइफ की ही तरह स्क्रीन पर भी रुबीना और अभिनव की केमिस्ट्री शानदार दिख रही है। इस गाने में रुबीना और अभिनव के एक्सप्रेशंस और एक्टिंग को लोगों ने सराहा है। तुमसे प्यार है सॉन्ग में दो लोगों के बीच पनपते प्यार को दिखाया गया है। इस गाने में प्यार में होती लुका छिपी, छुपकर एक दूसरे को देखना, बस एक दीदार के लिए घंटों घर के बाहर खड़े रहना, हर जगह पीछा करना।।। दिखाया गया है। इस गाने में प्यार की बेकरारी और मासूमियत को भी बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। आप सभी को बता दें कि इससे पहले अभिनव और रुबीना सिंगर नेहा कक्कड़ के गाने मरजानियां में नजर आए थे।

वह गाना भी बहुत हिट हुआ था। इस समय अभिनव और रुबीना का ये गाना यूट्यूब पर 15वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। आप सभी ने अभिनव और रुबीना को बिग बॉस 14 में देखा होगा। जी दरअसल शो में आने से पहले दोनों का तलाक होने वाला था, और रियलिटी शो में वे दोनों अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने आए थे। वहीँ शो में आना उनके लिए फायदेमंद भी रहा और अब दोनों एक साथ हैं।

'48 घंटे में जमा करो 30 लाख रुपए।।।', जानिए रजनीकांत के दामाद धनुष को कोर्ट ने क्यों दिया ये आदेश

महिला नहीं दे पाई क्रेडिट कार्ड का बिल तो एजेंट ने की गंदी डिमांड

दिल्ली सहित आज इन राज्यों में हो सकती है मूसलाधार बारिश, बढ़ सकता है खतरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -