महिला नहीं दे पाई क्रेडिट कार्ड का बिल तो एजेंट ने की गंदी डिमांड
महिला नहीं दे पाई क्रेडिट कार्ड का बिल तो एजेंट ने की गंदी डिमांड
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि क्रेडिट कार्ड का बिल नहीं चुकाने पर रिकवरी एजेंट उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि वह उसके साथ अभद्र भाषा तक का प्रयोग करते हैं। इस मामले में महिला की शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है। मिली जानकारी के तहत महाराष्ट्र के औरंगाबाद की एक महिला ने क्रेडिट कार्ड से 46 हजार रुपये की खरीदारी की थी। खरीदारी करने के कुछ ही दिन बाद महिला ने क्रेडिट कार्ड बिल के रूप में 25 हजार रुपये का भुगतान भी कर दिया, लेकिन लॉकडाउन के चलते महिला क्रेडिट कार्ड के पैसे नहीं भर सकी।

इसके बाद रिकवरी एजेंसी के उसके पास फोन आना शुरू हो गए और वह उसे परेशान करने लगे। इस बीच महिला ने रिकवरी एजेंट को अपनी मजबूरी के बारे में बताया, लेकिन वह 21 हजार के भुगतान के लिए उसे परेशान करने लगे। अब महिला का आरोप है कि रिकवरी एजेंट द्वारा उससे अभद्र भाषा में बात की गई, जिससे महिला को मानसिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ा और कुछ दिन के लिए उसे अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा। इसी के साथ पीड़ित महिला ने यह भी कहा है कि रिकवरी एजेंट ने महिला के रिश्तेदारों से फोन कर अभद्रता की और उसे बदनाम करने के लिए गलत बातें लिखकर फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दी। इस पूरे मामले में महिला के रिश्तेदारों ने एक्शन लेते हुए औरंगाबाद के एमआईडीसी पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, लेकिन उन्होंने मामला दर्ज नहीं किया।

अब इस मामले में पीड़ित महिला के पति ने आरोप लगाया कि पुलिस उसे अपने साथ लेकर दिल्ली पहुंची, जिसके बाद क्रेडिट कार्ड संबंधित एजेंसी के कार्यालय में पुलिस ने चर्चा की। वहीँ बाद में पुलिस ने गालियां देने वालों के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया। इस मामले में महिला का आरोप है कि पुलिसकर्मी दिल्ली से वैष्णो देवी जाने की मांग करने लगे। वहीँ दूसरी तरफ पीड़ित महिला के पति को पुलिसकर्मियों के लिए ट्रेन की टिकट बुक करानी पड़ी। हालाँकि अब इस मामले में जांच की जा रही है।

अखिलेश यादव के आदेश पर 'साइकिल रैली' निकालना पड़ा भारी, 350 सपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ केस

जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जब्त किए ड्रोन से भेजे गए कई हथियार

'झूठ बोलकर मेरा प्राइवेट पार्ट्स वाला वीडियो एप पर डाला', राज कुंद्रा पर मशहूर एक्ट्रेस का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -