'सुनामी' ने मचाया धमाल, खेसारी लाल और अक्षरा सिंह ने फिर किया कमाल
'सुनामी' ने मचाया धमाल, खेसारी लाल और अक्षरा सिंह ने फिर किया कमाल
Share:

भोजपुरी फिल्मों के ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एवं अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी उनके प्रशंसकों के लिये नया गाना लेकर आ चुकी है। खेसारी लाल और अक्षरा का नया गाना ‘सुनामी’ (Tsunami) रिलीज हो चुका है। अक्षरा और खेसारी के ‘सुनामी’ गाने को लेकर पहले ही जबरदस्त बज बना हुआ था। वहीं अब गाना रिलीज होते ही प्रशंसकों की जुबान पर चढ़ने लगा है। 

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह दोनों ही इंडस्ट्री के मशहूर सितारों में शुमार हैं। इसलिये दोनों जब मिलकर कुछ नया करने का प्रयास करते हैं, तो उसमें कामयाब अवश्य होते हैं। जैसे कि ‘बवाल करेंगे’ (Bawal Karenge) तथा  ‘पानी पानी’ (Paani Paani) गाने को ही ले लीजिये। खेसारी और अक्षरा के दोनों ही सांग्स को यूट्यूब पर जबरदस्त व्यूज प्राप्त हुए। इसके बाद अब ये जोड़ी सुनामी लेकर इंटरनेट पर गदर मचाने आ गये हैं। 

वही अब आते हैं मुद्दे पर और गाने की बात करते हैं। खेसारी लाल एवं अक्षरा सिंह स्टारर इस गाने को सलीम सुलेमान के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। म्यूजिक वीडियो में अक्षरा दिलकश लुक से लोगों के दिलों में सुनामी लाती नजर आ रही हैं। एक ओर अक्षरा की अदाएं हैं तथा दूसरी तरफ खेसारी लाल वेस्टर्न लुक में बहुत जबरदस्त लग रहे हैं। दोनों का ये म्यूजिक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

पिता की इस एक शर्त के कारण आज तक कुंवारी हैं एकता कपूर

अब इस एक्टर संग जुड़ा जेनिफर विंगेट का नाम, रिलेशनशिप पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

KKK 12 में लड़कियों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -