अब इस एक्टर संग जुड़ा जेनिफर विंगेट का नाम, रिलेशनशिप पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा
अब इस एक्टर संग जुड़ा जेनिफर विंगेट का नाम, रिलेशनशिप पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) जो कुछ वर्षों पहले ओटीटी (OTT) की दुनिया में भी एंट्री कर चुकी हैं। उनकी कोड एम सीरीज बहुत हिट रही रही तथा दर्शकों को उन्हें ऑर्मी ऑफिसर के किरदार में देखना बहुत रास आया। अब इस सीरीज का दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है तथा एक बार फिर जेनिफर विंगेट का नाम उनकी सीरीज के सह-कलाकार तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) संग जुड़ रहा है। 

जेनिफर विंगेट और तनुज विरवानी के लिंकअप की खबरें यूं तो बहुत वक़्त से ही आ रही हैं मगर ये पहला अवसर है जब जेनिफर विंगेट ने इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है। अपने एक इंटरव्यू में जेनिफर विंगेट ने इस पर बोला कि उन्हें इन खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि उनका परिवार, उनके दोस्त, उनके नजदीकी इस बारे में पूरा सच जानते हैं। उन्होंने कहा कि वो एक पब्लिक फिगर हैं तथा लोग उनके बारे में कई प्रकार की राय रखते हैं लिहाजा उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। 

बता दे कि जेनिफर विंगेट ने पहली शादी मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से की थी किन्तु कुछ ही वर्ष में इनका तलाक भी हो गया। तत्पश्चात, करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु संग घर बसा लिया किन्तु जेनिफर विंगेट ने अब तक शादी नहीं की है। कसौटी जिंदगी की सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं जेनिफर को टेलीविज़न की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है और अब कोड एम 2 में मेजर मोनिका की भूमिका में उनकी खूब प्रशंसा हो रही है। 

KKK 12 में लड़कियों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

क्या 2000 के नोट पर लगी है चिप? यहां जानिए इसका जवाब

भरी महफिल में पत्नी संग विक्की ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हो गया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -