KKK 12 में लड़कियों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
KKK 12 में लड़कियों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

टीवी के सबसे बड़े और हिट रियलिटी शो KKK 12 की शूटिंग शुरू हो गई है। शो में टीवी की दुनिया के कई पॉपुलर सेलेब्स शामिल हुए है। साउथ अफ्रीका के केप टाउन में सभी सेलेब्स टास्क करने के साथ एक दूसरे संग खूब मस्ती भी करते हुए दिखाई दे रहे है। बता दें कि सेलेब्स के सोशल मीडिया पोस्ट से साफ जाहिर है कि वो कितना एन्जॉय कर रहे है।  

बिकिनी में छाईं ये डीवाज: खबरों की माने तो खतरों के खिलाड़ी 12 की गॉर्जियस कंटेस्टेंट्स कनिका मान, चेतना पांडे और एरिका पैकर्ड बिकिनी लुक से इंटरनेट का टेम्प्रेचर और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। चेतना पांडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बीच पर चिल करते हुए सिजलिंग तस्वीरें और वीडियोज साझा की है।

 

चेतना पांडे प्रिंटेड फ्रंट कटआउट मोनोकनी में कहर बरपाती हुई दिखाई दे रही है। एरिका पैकर्ड व्हाइट स्ट्रैप्लेस बिकिनी में जलवा बिखेरते हुए देखी जा सकती हैं, जबकि कनिका मान ऑरेंज बिकिनी में किलर दिखाई दे रही है।  खतरों के खिलाड़ी 12 की तीनों डीवाज बीच लुक में कमाल लग रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चेतना पांडे ने अपनी गर्ल गैंग संग बीच पर चिल करते हुए एक स्लो मोशन वीडियो भी साझा कर दिया है। फोटोज और वीडियोज में तीनों डीवाज का सिजलिंग अंदाज और बोल्ड लुक इलेक्ट्रिफाइंग है।  

 

क्या 2000 के नोट पर लगी है चिप? यहां जानिए इसका जवाब

भरी महफिल में पत्नी संग विक्की ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हो गया VIDEO

VIDEO! 42 की उम्र में ब्लैक बिकनी पहने नजर आई ये मशहूर अदाकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -