ट्रम्प ने अमरीका के प्रमुख हिस्सों में वोटों की गिनती को रोकने के लिए दायर किया मुकदमा
ट्रम्प ने अमरीका के प्रमुख हिस्सों में वोटों की गिनती को रोकने के लिए दायर किया मुकदमा
Share:

ट्रम्प अभियान ने बुधवार को मिशिगन और पेंसिल्वेनिया सहित वोट काउंट मतदान को रोकने के लिए अदालती कार्रवाई की मांग की। वह पेंसिल्वेनिया में बैलट वॉचर्स और इलेक्टर आईडी कानूनों से अधिक 2020 अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों के तनावपूर्ण समापन के बीच एक दावा दायर करने के लिए तैयार है। ट्रम्प के अभियान ने तीन प्रमुख राज्यों - एरिज़ोना, विस्कॉन्सिन और मिशिगन में बाद के नुकसान के लिए विस्कॉन्सिन में फिर से गिनती के लिए याचिका दायर की है। चैथम काउंटी बोर्ड ऑफ इलेक्शन के खिलाफ दायर दावा, चुनाव के दिन शाम 7 बजे के बाद प्राप्त मतपत्रों के बारे में सुनिश्चित करने के लिए जिले के लिए अनुरोध का एक दृष्टिकोण है।

ट्रम्प के डिप्टी कैंपेन मैनेजर, जस्टिन क्लार्क ने एक बयान में कहा कि “पेन्सिलवेनिया में बुरी चीजें हो रही हैं। डेमोक्रेट्स रिपब्लिकन वोटों के विघटन और पतला करने के लिए योजना बना रहे हैं। राष्ट्रपति ट्रम्प और उनकी टीम इसे रोकने के लिए लड़ रहे हैं।"

मिशिगन में, अभियान ने वोट सारणी को रोकने के लिए एक मुकदमा दायर किया, यह कहते हुए कि उसके "पर्यवेक्षकों" को निकट दूरी पर देखने की अनुमति नहीं थी। विस्कॉन्सिन में, जहां अमेरिकी मीडिया का कहना है कि जो बिडेन ने जीत हासिल की है, ट्रम्प पर्यवेक्षकों ने कहा कि विस्कॉन्सिन के कई प्रांतों में "अनियमितताएं" हुई हैं और कहते हैं कि परिणामों की वैधता के बारे में "कुछ वास्तविक संदेह" थे।

भारत के इस प्रदेश में दिवाली पर नहीं फूटेंगे पटाखे, राज्य सरकार ने लगाया बैन

'लव जिहाद' के खिलाफ सख्त हुई मप्र सरकार, सीएम शिवराज ने किया कानून बनाने का ऐलान

फिर PM मोदी और CM नीतीश कुमार पर भड़के राहुल, कहा- 'पिछले वादे पूरे नहीं कर सके और अब वोट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -