फिर PM मोदी और CM नीतीश कुमार पर भड़के राहुल, कहा- 'पिछले वादे पूरे नहीं कर सके और अब वोट...'
फिर PM मोदी और CM नीतीश कुमार पर भड़के राहुल, कहा- 'पिछले वादे पूरे नहीं कर सके और अब वोट...'
Share:

मधेपुर: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का मतदान 7 नवम्बर को होने वाला है। ऐसे में अब भी नेता, विधायक प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोरोना वायरस संकट, बेरोजगारी, किसानों एवं छोटे व्यापारियों की समस्याओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। यह आरोप लगाते हुए उन्होंने बीते बुधवार को कहा कि, 'पिछले वादे पूरे नहीं करने वाले ये नेता अब चुनाव में लोगों से वोट मांग रहे हैं।' जी दरअसल मधेपुरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने यह सब बातें कही।

उन्होंने कहा, ‘‘छह साल पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार दिलवाएंगे।।।मिला? नीतीश कुमार ने कहा था बिहार को बदल दूंगा, लेकिन क्या बिहार बदला।।।?'' इसी के साथ राहुल ने यह भी कहा, ‘‘इस चुनाव में वो ही युवा उनसे पूछते हैं कि हमें रोजगार क्यों नहीं दिया तो नीतीश जी उन्हें धमकाते हैं।'' जी दरअसल जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव मधेपुरा के बिहारीगंज से चुनाव मैदान में हैं।

उन्ही के लिए राहुल ने वोट मांगे और प्रशंसा करते हुए कहा कि, 'उन्होंने वरिष्ठ समाजवादी नेता से काफी कुछ सीखा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कहा ‘ताली बजाओ, थाली बजाओ'। इसके बाद उन्होंने मोबाइल फोन की लाइट जलवाई और 22 दिन में कोरोना वायरस संक्रमण खत्म होने की बात कही लेकिन कोरोना फैलता जा रहा है।'' इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा, 'मोदी सरकार न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की प्रणाली, खरीद की व्यवस्था, मंडी की प्रणाली को पूरे हिंदुस्तान में नष्ट कर रही है।राहुल ने आरोप लगाया कि सरकार बिचौलियों के रूप में उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाना चाहती है।' यह बात उन्होंने नये कृषि कानूनों को लेकर कही।

'कोरोना' की मार से बेहाल दिल्ली, हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहे संक्रमण के मामले

कृषि कानूनों के खिलाफ धरना में बोले नवजोत सिंह सिद्धू, 'गौरव और पगड़ी पर वार बर्दाश्त नहीं करेंगे'

वरुण के लिए गर्लफ्रेंड नताशा ने रखा था करवाचौथ का व्रत! सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -