बागपत : दर्दनाक सड़क हादसे में दुल्हन समेत दो लोगों की मौत, कई घायल

बागपत : शहर में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार तड़के एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में दुल्हन समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी ली। वहीं सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

जीएसटी काउंसिल के इस निर्णय के बाद अब घर खरीदने वालों को मिलेगा फायदा

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

जानकारी के लिए बता दें कि घटना सोमवार तड़के करीब पांच बजे की है। यहां ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर मवी कलां के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर ही दुल्हन समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दूल्हे सहित चार बराती लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया कि हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव सिलाना से बरात उत्तराखंड़ के हल्द्वानी गई थी। बराती सोमवार अलसुबह दुल्हन को लेकर हरियाणा लौट रहे थे।

झारखण्ड: आज सुबह हुई मुठभेड़ में तीन नक्सली ढेर, एक गिरफ्तार

बस में घुसा ट्रक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों परिवारों की खुशियां मातम में बदल गई है। इस घटना से दोनों के परिवारों में मातम पसर गया और दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही उधर छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में बुधवार को बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस चालक समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई। मृतकों में एक बालिका और तीन महिला शामिल हैं। 

शहीदों के परिवार के लिये इस तरह सचिन ने जुटाए 15 लाख रूपये

हिमाचल में रैली के दौरान गडकरी ने दी प्रदेश को कई सौगातें

आज कानपुर दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कई कार्यक्रमों लेंगे हिस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -