हिमाचल में रैली के दौरान गडकरी ने दी प्रदेश को कई सौगातें

कांगड़ा : जिले के शाहपुर उपमंडल के तहत आने वाले चंबी मैदान में आयोजित कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में सड़कों से विकास की नब्ज पकड़ते हुए गडकरी ने कहा कि वह हिमाचल में डबल डेकर यानी हवा में बस और पानी में जहाज उतारेंगे। वही सदन में कुछ दिन पहले अपने विभाग में बेहतरीन काम की बदौलत सोनिया गांधी समेत सभी सांसदों से तारीफ पाने वाले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि मैं झूठे सपने कभी नहीं दिखाता। मैं जो बोलता हूं वह डंके की चोट पर करके दिखाता हूं। 

जम्मू में गरजे अमित शाह, कहा- पीएम मोदी ही दे सकते हैं पाक को मुंहतोड़ जवाब

गडकरी ने दी कई सौगातें 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांगड़ा जिले के शाहपुर उपमंडल के तहत आने वाले चंबी मैदान में आयोजित कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में सड़कों से विकास की नब्ज पकड़ते हुए गडकरी ने कहा कि वह हिमाचल में डबल डेकर यानी हवा में बस और पानी में जहाज उतारेंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को इसके लिए प्रस्ताव दिया है। मेरा विभाग हिमाचल को 40 हजार करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट देकर विकास की राह पर दौड़ाएगा। इसका श्रेय करोड़ों कार्यकर्ताओं को जाएगा। 

बांग्लादेश में विमान हाईजैक करने की नाकाम कोशिश, सभी यात्री सुरक्षित

आगे यह भी होंगे कार्य  

जानकारी के अनुसार गडकरी ने कहा कि हिमाचल में रेलवे और एयरपोर्ट का विस्तार कठिन है। इसलिए हवा में बस और पानी में जहाज उतारकर प्रदेश की तस्वीर बदली जा सकती है। मुख्यमंत्री को प्रस्ताव दिया है कि विदेश की तर्ज पर हिमाचल में डबल डेकर बस चलाई जा सकती है, जिसमें करीब 260 यात्री बैठ सकेंगे। वही पहाड़ी प्रदेश के लिए इस तरह की परिवहन व्यवस्था आवश्यक है। रोपवे बनाकर हिमाचल को विकास की राह पर लाया जा सकता है। हम देश में पानी में उतरने वाले जहाज शुरू कर चुके हैं।

CRPF भर्ती : राष्ट्र सेवा का सबसे अच्छा मौका, जितनी जल्दी हो करें आवेदन

लालू और राहुल की मुलाकात पर संशय के बादल, राजद मिलने की इच्छुक

वेनेज़ुएला की सीमा पर भीषण संघर्ष, सेना की गोलियों में दो की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -