आज कानपुर दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कई कार्यक्रमों लेंगे हिस्सा

कानपुर : शहर में डीएवी ग्राउंड और बीएनएसडी शिक्षा निकेतन में राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी हो गई हैं। रविवार को दोनों स्थानों पर पुलिस, प्रशासन और कॉलेज प्रबंधन ने तैयारियों का जायजा लिया। डीएवी ग्राउंड पर निरीक्षण के दौरान डीएवी कॉलेज प्रबंध समिति के सचिव नागेंद्र स्वरूप, बीएनएसडी शिक्षा निकेतन में शिक्षण मंडल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अंगद सिंह, दिवाकर मिश्र के साथ जिलाधिकारी विजय विश्वास पंत, एसएसपी अनंतदेव तिवारी सहित कई अन्य अधिकारी मौजूद थे।

थमने का नाम नहीं ले रही अरुणाचल में हिंसा, फिलहाल ऐसी स्तिथि

ऐसी रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति, राज्यपाल व मुख्यमंत्री के सोमवार को आगमन के चलते वीआईपी रोड, माल रोड और बेनाझाबर समेत कई जगह ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा। एसपी ट्रैफिक के मुताबिक यह व्यवस्था सुबह 11 से शाम पांच बजे तक लागू रहेगी। सुबह 11:00 से 12:00 बजे तक कंपनी बाग की तरफ कोई भी वाहन वीआईपी रोड से होकर रानीघाट, सरसैया घाट, मेघदूत तिराहा व चार्लिस चौराहा की ओर नहीं जा सकेगा। 

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में आपस में भिड़े छात्रों के दो गुट, फिलहाल स्तिथि सामान्य

यहां जाने से बचे 

जानकारी के अनुसार रावतपुर तिराहा से कंपनी बाग की तरफ भी कोई वाहन नहीं आ सकेगा। ये वाहन रावतपुर से गोल चौराहा व हैलट होते हुए बड़ा चौराहा जा सकेंगे। गोपाला टॉवर से रानीघाट की ओर, राजीव पेट्रोल पंप से रानीघाट, चुन्नीगंज, लालइमली से वीआईपी रोड तथा कारसेट चौराहा से वीआईपी रोड पर कोई वाहन नहीं जा सकेगा। सुबह 11:40 बजे से दोपहर 12:10 बजे तक कोई भी वाहन फूलबाग से मेघदूत तिराहा की ओर नहीं जा सकेगा।

आज पेश होगा हरियाणा सरकार का बजट, हो सकती कई प्रमुख घोषणाएं

पीएम मोदी आज जवानों को समर्पित करेंगे नेशनल वॉर मेमोरियल

जम्मू कश्मीर एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, गोलीबारी में DSP शहीद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -