पिता से जान बचाकर मां संग घर से भागी यह 19 वर्ष की एक्ट्रेस
पिता से जान बचाकर मां संग घर से भागी यह 19 वर्ष की एक्ट्रेस
Share:

एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने अपनी जिंदगी को खतरा बताते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने अपने पिता पर मारपीट का आरोप लगाते हुए बोला है  कि अगर जल्दी ही कुछ नहीं किया गया तो उनकी कत्ल कर दीया जाएगा. जिसके बाद वो अपनी मां संग घर से भाग गईं. तृप्ति ने एक वीडियो के माध्यम से साहयता की गुहार लगाई है. अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में तृप्ति बोलती हैं कि 'मेरे पिता का नाम राम रतन शंखधर है. उन्होंने मेरे बाल पकड़कर खींचे और मुझे बेहद मारा है. ' इसके साथ तृप्ति ने अपने हाथ पर चोट के निशान भी बताए हैं.

बरेली की रहवासी तृप्ति बोलती हैं कि 'उन्होंने मुझे मुंबई भेजा था. मेरी एक ही मूवी रिलीज हुई है. वो मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं कि विवाह कर लो. मैं सिर्फ 19 वर्ष की हूं. कोई 28 वर्ष का लड़का है, उससे विवाह करने के लिए बोल रहे हैं. वरना वो मुझे मार डालेंगे. आज उन्होंने साफ बोला है कि वो मुझे और पूरी फैमिली को मार डालेंगे. मेरे पास कोई मार्ग नहीं बचा है. मैंने पुलिस से भी कांटेक्ट करने का प्रयास किया लेकिन नहीं हो पाया. वो हर दिन सबको प्रताड़ित करते रहते हैं. '  इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी मां को दिखाती हैं और बोलती हैं कि उनके पिता ने उनकी मां को भी बेहद मारा है. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि पुलिस उनकी सहायता नहीं कर रही है. उन्हें समझ नहीं आ पा रहा है कि अब वो क्या करें. एक अन्य वीडियो में तृप्ति ने बताया हैं कि 'हम लोग अपनी मर्जी से भागे हैं. मेरे पिता कुछ भी बोल सकते हैं कि हमें किडनैप कर लिया गया है. वो हमें ढूंढ़ सकते हैं और हमारी कत्ल कर सकते हैं. हम अपनी मर्जी से खुद अकेले भाग निकले हैं. ' तृप्ति ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो वीडियो पोस्ट किए थे हालांकि बाद में उन्हें हटा लिया गया हैं. 

बता दें की तृप्ति ने एकता कपूर का शो 'कुमकुम भाग्य' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'देव-2', 'परमावतार श्री कृष्ण', 'जिंदगी यू टर्न', 'कसौटी जिंदगी के 2' शो में कार्य किया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजलि ने छोड़ा शो, 'थैंक यू' नोट लिखकर बताया किस चीज को करेंगी मिस

अंकिता लोखंडे के घर पधारी महालक्ष्मी, महाराष्ट्रीयन अंदाज में एक्ट्रेस ने किया स्वागत

‘Bigg Boss 14' के फैंस को करना पड़ सकता है और इंतजार, मेकर्स ने लिया ये निर्णय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -