अंकिता लोखंडे के घर पधारी महालक्ष्मी, महाराष्ट्रीयन अंदाज में एक्ट्रेस ने किया स्वागत
अंकिता लोखंडे के घर पधारी महालक्ष्मी, महाराष्ट्रीयन अंदाज में एक्ट्रेस ने किया स्वागत
Share:

इन दिनों पूरे भारत में गणपति की धूम चल रही है. खासकर महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी के उत्सव को बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. तो वहीं मुंबई में रहने वाले बॉलीवुड सिट्रेन भी इस उत्स्व को हर्षोल्लास से मन रहे हैं. गणेश चतुर्थी संग ही अष्टमी के दिन से महालक्ष्मी व्रत की शुरुआत हो जाती है. इसे महाराष्ट्र में भी मनाया जाता है. ऐसे में इस उत्सव को एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी मनाया हैं.

एक्ट्रेस अंकिता सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं. इस वक्त अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर भी चर्चा में हैं. इसी दौरान एक्ट्रेस ने अपने आवास में हुए सेलिब्रेशन की फोटोस फैंस के साथ सहरे की हैं. एक्ट्रेस ने अपने आवास में मां के साथ महालक्ष्मी पूजा की. जिसकी फोटोस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. अंकिता लोखंडे ने जो फोटोस शेयर की हैं. उन फोटोस में वो मेहरून कलर की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. अंकिता के पारंपरिक मराठी लुक को उनके प्रशंसक बेहद  पसंद कर रहे हैं. फोटोस में उनके संग उनकी मां वंदना भी दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने कई पोस्ट शेयर किए हैं. जिनमें से एक पोस्ट संग एक्ट्रेस ने लिखा है कि, 'भगवान हमारे साथ है'.

अंकिता के इस अवतार को देखकर उनके प्रशंसक को अंकिता और सुशांत का सीरियल 'पवित्र रिश्ता' याद आ गया है. उनके प्रशंसक इन फोटोस को देख उनकी तुलना पवित्र रिश्ता की अर्चना से करने लगे हैं.  बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस के आवास पर गणेश चतुर्थी के दिन गणपति बप्पा पधारे थे. जिनका वेलकम भी अंकिता ने बेहद खूबसूरती से किया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‘Bigg Boss 14' के फैंस को करना पड़ सकता है और इंतजार, मेकर्स ने लिया ये निर्णय

बेस्ट होस्ट अवार्ड से नवाजे गए मनीष पॉल, इस तरह आयोजकों का किया धन्यवाद

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर पहुंचा कोरोना, तीन एक्टर्स सहित चार क्रू मेंबर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -