‘Bigg Boss 14' के फैंस को करना पड़ सकता है और इंतजार, मेकर्स ने लिया ये निर्णय
‘Bigg Boss 14' के फैंस को करना पड़ सकता है और इंतजार, मेकर्स ने लिया ये निर्णय
Share:

कलर्स टीवी का रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का प्रशंसक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. बीते सीजन के लोकप्रियता को देखकर ये समझा जा सकता है कि प्रशंसक में शो को लेकर कितना क्रेज होगा. हाल ही में, शो का टीजर जारी कर दिया गया था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया. इस शो के प्रोमो शूट के लिए बीते दिनों पहले सलमान खान पनवेल से मुंबई गए थे. इस दौरान सलमान महबूब स्टूडियो से बाहर निकलते हुए नजर आये थे. अब सलमान के विवादित शो को लेकर नई खबर सामने आने लगी है.

सूत्रों की मानें तो बिग बॉस को करीब एक माह के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है. खबरों के मुताबिक शो के सेट पर कार्य प्रारंभ हो गया था. इतना ही नहीं, टेक्निकल टीम भी कार्य पर जुट गई थी, बेहद दिनों से कैमरा रीहरसल भी शुरू हो गया था. इसके बावजूद शो के मेकर्स ने बिग बॉस को कुछ वक्त के लिए टालने का निर्णय लिया है, हालांकि एक्टर सलमान बिग बॉस का प्रोमो, टीजर शूट कर चुके हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि एक्टर और 'बिग बॉस' के प्रशंसक को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता हैं. 

खबर ऐसी थी की शो के इस नए सीजन को 'बिग बॉस 14' के स्थान पर 'बिग बॉस 2020' कह कर बुलाया जाएगा. इसके अलावा हाल ही में जारी हुए प्रोमो में एक्टर घर में झाड़ू-पोंछा लगाते हुए नजर आए थे. कोरोना लॉकडाउन के दौरान सलमान अपने पनवेल अवस्थित फॉर्महाउस में थे, जो मुंबई लौटने के बाद निरंतर प्रोमो शूट में जुटे हुए थे.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर पहुंचा कोरोना, तीन एक्टर्स सहित चार क्रू मेंबर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का 'द कपिल शर्मा शो' पर फूटा गुस्सा, कर रहें ये डिमांड

इस एक्ट्रेस संग हर्ष राजपूत म्यूजिक वीडियो में देंगे दिखाई, शेयर किया अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -