भाजपा के खिलाफ TMC ने फूंका बिगुल, शुरू किया ऑनलाइन अभियान
भाजपा के खिलाफ TMC ने फूंका बिगुल, शुरू किया ऑनलाइन अभियान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में साल 2021 में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. राज्य में सियासी घमासान पहले ही आरंभ हो चुका है. किन्तु इस बार तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ एक अभियान शुरू किया है. TMC ने इस अभियान का नाम रखा है- 'मार्क योर सेल्फ सेफ फ्रॉम बीजेपी'. यानी कि 'अपने आप को मार्क कर बताएं की आप भाजपा से सुरक्षित हैं.' 

आम तौर पर किसी भी आपदा की स्थिति में फेसबुक पर इस किस्म का अभियान चलाया जाता है, जिसमें परिवार वालों या दोस्त खुद को मार्क करते हुए बताते हैं कि वो सेफ हैं, सुरक्षित हैं. इस बार ऐसे अभियान का सहारा सियासी नजरिए से लिया गया है. TMC का कहना है कि इस कैंपेन के माध्यम से वो प्रदेश के लोगों को भाजपा द्वारा देश में किए जा रहे गलत कार्यों के खिलाफ एकजुट करने की कोशिश कर रही है. TMC ने पहले ही savebengalfrombjp.com वेबसाइट लॉन्च कर रखी है, जिसमें अब तक 1,11,000 लोग अपने आप को मार्क कर चुके हैं. वेबसाइट पर हर घंटे लोगों की संख्या में वृद्धि हो रही है. यहां तक कि इस अभियान के लिए फेसबुक पेज भी बनाया गया है जिसपर अब तक 80,000 सदस्य खुद को पंजीकृत करा चुके हैं.  

फेसबुक पेज पर लिखा गया है कि, बंगाल के मैदान पर खड़े होकर धर्म बांटने का प्रयास कर रही है भाजपा. नफरत और पक्षपात का जहर फैलाने और दूसरों को सुरक्षित रखने की इस सडयंत्र से सावधान रहें. फेसबुक पेज पर वेबसाइट का एड्रेस भी दिया गया है।  

'J&K के झंडे के अलावा कोई दूसरा ध्वज नहीं उठाउंगी'... महबूबा के बयान पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

बिहार चुनाव: नितीश पर चिराग का वार, बोले- शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बना रहे

मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने नई परियोजना में इतने करोड़ खर्च करने का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -