बिहार चुनाव: नितीश पर चिराग का वार, बोले- शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बना रहे
बिहार चुनाव: नितीश पर चिराग का वार, बोले- शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बना रहे
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का सीएम नीतीश कुमार पर हमला जारी है. चिराग ने इस बार नीतीश कुमार के सबसे चर्चित फैसले शराबबंदी को लेकर उनपर निशाना साधा है. चिराग पासवान ने शराबबंदी फैसले की कड़ी आलोचना करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। 

चिराग पासवान ने लिखा है कि, 'शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार की माताएं-बहने अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती. बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है कि बिहारी रोजगार के अभाव में शराब तस्करी की तरफ बढ़ रहा है लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है. असम्भव नीतीश.' गौरतलब है कि नीतीश कुमार शराबबंदी फैसले के कारण राज्य की महिला वोटर्स को लुभाने में कामयाब होते रहे हैं. इसलिए चिराग पासवान ने इस बार उसी वोटबैंक में सेंध लगाने का प्रयास किया है. 

बता दें कि अब तक शराबबंदी को लेकर जनता दल यूनाइटेड (JDU) का रुख साफ़ है. JDU का कहना है कि 2016 में लागू किया गया यह कानून आगे भी बरक़रार रहेगा. पार्टी के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि शराबबंदी नीतीश कुमार द्वारा लागू किया गया ऐतिहासिक फैसला है. पहली दफा किसी पिछड़े राज्य के सीएम ने इस तरीके की साहस दिखाया और शराबबंदी लागू करने का फैसला किया. 

मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने नई परियोजना में इतने करोड़ खर्च करने का किया एलान

भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं नीतीश

कमल हासन ने की कोरोना वैक्सीन के बारे में किए गए चुनावी वादों की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -