जेल में केजरीवाल, संकट में AAP, लेकिन राघव चड्ढा कहाँ गायब ? NCP नेता जीतेन्द्र अव्हाड ने उठाए सवाल
जेल में केजरीवाल, संकट में AAP, लेकिन राघव चड्ढा कहाँ गायब ? NCP नेता जीतेन्द्र अव्हाड ने उठाए सवाल
Share:

मुंबई: शरद पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख नेता जितेंद्र अवहाद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत अवधि बढ़ाए जाने के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की अनुपस्थिति पर चिंता जताई।  एनसीपी (शरद पवार) और AAP  दोनों आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को चुनौती देने के लिए गठित विपक्ष के नेतृत्व वाले इंडिया ब्लॉक का हिस्सा हैं। 

इससे पहले पत्रकारों से बात करते हुए, आव्हाड ने आतिशी सहित अन्य AAP नेताओं की सक्रिय उपस्थिति का उल्लेख किया और चड्ढा की स्पष्ट अनुपस्थिति पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने चड्ढा की सराहनीय बुद्धि के साथ एक मूल्यवान संपत्ति के रूप में प्रशंसा की और इस बात पर जोर दिया कि उनकी अनुपस्थिति आप समर्थकों के लिए निराशाजनक है। आव्हाड ने लोगों से जुड़े रहने के महत्व पर जोर दिया और सुझाव दिया कि लंदन से भी चड्ढा वीडियो या संदेशों के माध्यम से पार्टी के साथ संवाद कर सकते थे। उन्होंने चड्ढा के पूरी तरह से गायब होने पर सवाल उठाए और आप नेतृत्व से स्पष्टीकरण देने का आग्रह किया।

राघव चड्ढा, जिन्हें अरविंद केजरीवाल के "नीली आंखों वाले लड़के" के रूप में जाना जाता है, वर्तमान में अपनी पत्नी परिणीति चोपड़ा के साथ विट्रोक्टोमी प्रक्रिया के लिए लंदन में हैं, एक प्रकार की आंख की सर्जरी जिसका उद्देश्य रेटिना डिटेचमेंट को रोकना है। इस बीच, दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल 1 अप्रैल तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने केजरीवाल को शराब नीति घोटाले में केंद्रीय व्यक्ति करार दिया है, लेकिन केजरीवाल ने आरोपों से इनकार किया है और जांच एजेंसी पर भाजपा की शह पर आप को निशाना बनाने का आरोप लगाया है।

क्या जहर देने से हुई मुख़्तार अंसारी की मौत ? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

जेल से केजरीवाल ने देश को दी 6 गारंटी, INDIA गठबंधन की रैली में पत्नी सुनीता ने पढ़कर सुनाया सन्देश

गुरुद्वारे में डेरा कार सेवा प्रमुख की हत्या मामले में सेवानिवृत्त IAS अधिकारी और अन्य के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -