'लोकतंत्र बचाओ नहीं, परिवार बचाओ..', INDIA गठबंधन की रैली पर भाजपा का तंज
'लोकतंत्र बचाओ नहीं, परिवार बचाओ..', INDIA गठबंधन की रैली पर भाजपा का तंज
Share:

नई दिल्ली: भाजपा ने नई दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित विपक्षी इंडिया ब्लॉक की रैली की कड़ी आलोचना की है और इसे लोकतंत्र की रक्षा के घोषित इरादे के बजाय "परिवार को बचाने" और "भ्रष्टाचार को छिपाने" के लिए आयोजित एक सभा के रूप में खारिज कर दिया है।

भाजपा के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस, द्रमुक और राजद सहित विभिन्न दलों के नेताओं से जुड़े भ्रष्टाचार के कई मामलों की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये आरोप 2014 से पहले के युग के हैं। उन्होंने राजनीतिक प्रतिशोध के विपक्ष के आरोप का खंडन करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के मामलों की जांच मौजूदा सरकार के कार्यकाल से पहले हुई थी। त्रिवेदी ने याद दिलाया कि रामलीला मैदान, जो कभी अन्ना हजारे के नेतृत्व में "भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत" आंदोलन का स्थल था, अब एक रैली की मेजबानी कर रहा है जो भ्रष्टाचार के साथ अपने जुड़ाव की विशेषता रखती है।

उन्होंने उन पार्टियों द्वारा बनाए गए गठबंधन की आलोचना की, जो पहले एक-दूसरे को भ्रष्ट बताते थे, विशेष रूप से लालू प्रसाद यादव जैसे नेताओं की भागीदारी को उजागर करते थे, जिन्हें कई भ्रष्टाचार के मामलों में सजा हुई है। त्रिवेदी ने आगे विपक्षी दलों पर अपने पिछले कुकर्मों को छुपाने का प्रयास करने का आरोप लगाया, राम मंदिर के निर्माण जैसी पहल के लिए उनके ऐतिहासिक विरोध और हिंदू धर्म के उन्मूलन का आह्वान किया।

इसके विपरीत, त्रिवेदी ने जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा विश्वसनीयता और वादों को पूरा करने के सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के लिए खड़ी है। उन्होंने लोकतंत्र को कायम रखने के विपक्ष के दावों पर कटाक्ष किया और उन्हें वंशवादी संगठन करार दिया जो उनके भीतर दूसरों के उत्थान में बाधा डालते हैं। त्रिवेदी ने विश्वास व्यक्त करते हुए निष्कर्ष निकाला कि मतदाता आगामी चुनावों में इन पार्टियों को उचित जवाब देंगे।

जेल में केजरीवाल, संकट में AAP, लेकिन राघव चड्ढा कहाँ गायब ? NCP नेता जीतेन्द्र अव्हाड ने उठाए सवाल

मोहम्मद रियास हत्याकांड: 7 साल जेल काटने के बाद कोर्ट ने RSS के 3 सदस्यों को किया बरी

जेल से केजरीवाल ने देश को दी 6 गारंटी, INDIA गठबंधन की रैली में पत्नी सुनीता ने पढ़कर सुनाया सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -