कानपुर के PWD में हुआ दर्दनाक हादसा, एक साथ 3 लोगों की मौत
कानपुर के PWD में हुआ दर्दनाक हादसा, एक साथ 3 लोगों की मौत
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर में बड़ा सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां PWD के अधिकारी की कार ने तीन किसानों को कुचल दिया है। यह हादसा सोमवार की शाम को हुआ है। पुलिस ने कहा है कि अयोध्या पीडब्ल्यूडी के जूनियर इंजीनियर की गाड़ी को उनका ड्राइवर अजीत कुमार पांडे चला रहा था, जिस वक्त यह दुर्घटना हुई।

शुरुआती  कार्रवाई में सामने आया है कि ड्राइवर अजीत कुमार पांडे हादसे के समय नशे में था। यह हादसा कानपुर के बिल्हौर में हुआ है। बिल्हौर के SHO सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पांडे जूनियर इंजीनियर को सिकंदरा स्थित घर छोड़ने के बाद वापस अयोध्या के लिए रवाना हुए है।

इसी बीच लखनऊ-इटावा रोड़ पर उसने तीन किसानों पर गाड़ी चढ़ा दी। इस दुर्घटना में सुरेंद्र सिंह, अहिबरन सिंह और घसीटे यादव की मौत हो चुकी है। तीनों ही बुजुर्ग किसान सड़क के किनारे खड़े थे। हादसे के बाद मौके पर ही तीनों किसानों की जान चली गई है।

एसएचओ ने कहा है कि हमे संदेह है कि पांडे तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था और उसकी लापरवाही के चलते यह दुर्घटना हुई है जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना के बाद ड्राइवर मौके से भाग निकला। खबरों का कहना है कि ड्राइवर क्षतिग्रस्त गाड़ी को मौके पर ही छोड़ गिया। हालांकि बाद में ड्राइवर को हिरासत कर लिया गया है। इस केस में ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। आरोपी ड्राइवर के विरुद्ध बिल्हौर पुलिस स्टेशन में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

चेतावनी के बाद भी समुद्र में नहाने गए 6 लड़के...4 गायब

Twitter Co-founder का दावा, कहा- "किसान आंदोलन के दौरान कई अकाउंट..."

भव्य तरीके से हुए हरिहर भूमि का पूजन, स्थापित होगी भगवान परशुराम की सबसे ऊंची प्रतिमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -