भव्य तरीके से हुए हरिहर भूमि का पूजन, स्थापित होगी भगवान परशुराम की सबसे ऊंची प्रतिमा
भव्य तरीके से हुए हरिहर भूमि का पूजन, स्थापित होगी भगवान परशुराम की सबसे ऊंची प्रतिमा
Share:

कटनी: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कटनी जिले में श्री हरिहर तीर्थ क्षेत्र का समारोहपूर्वक भूमिपूजन भी किया। ‘श्री हरिहर तीर्थ क्षेत्र भूमिपूजन’ समारोह में सीएम ने कहा कि समृद्ध भारत का निर्माण मोदी जी के नेतृत्व में होने लगा है।

सीएम शिवराज सिंह ने की घोषणा: खबरों का कहना है कि राम राजा पर्वत विजयराघवगढ़, जिला कटनी में आयोजित ‘श्री हरिहर तीर्थ क्षेत्र भूमिपूजन’ समारोह में सीएम शिवराज सिंह ने घोषणा करते हुए बोला है कि श्री हरिहर तीर्थ क्षेत्र में भगवान परशुराम की सबसे ऊंची प्रतिमा स्थापित की जाने वाली है। बता दें कि कटनी में लाड़ली बहनों द्वारा आत्मीय स्वागत पर सीएम ने कहा कि “लाड़ली बहना तुम सदा मुस्कुराती रहना।”

अब तक मिलीं जानकारी के अनुसार इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विजयराघवगढ़ के बंजारी स्थित राम राजा पर्वत पर ‘श्री हरिहर तीर्थ क्षेत्र’ का विधि-विधान के साथ भूमिपूजन को पूरा किया। समारोह में तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य महाराज, जूना पीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद महाराज सहित अन्य साधु व गणमान्य जनप्रतिनिधि व श्रद्धालु भी शामिल हुए।

विशाल ऐतिहासिक कलश यात्रा के साथ होगा हरिहर भूमिपूजन समारोह

कल लॉन्च किया जाएगा भारत में बना पहला प्राइवेट सैटेलाइट स्पेसएक्स

एक चूहे के कारण रोकनी पड़ी ट्रेन, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -