चेतावनी के बाद भी समुद्र में नहाने गए 6 लड़के...4 गायब
चेतावनी के बाद भी समुद्र में नहाने गए 6 लड़के...4 गायब
Share:

मुंबई: मुंबई के जुहू बीच पर, बिपरजॉय तूफान के चेतावनी के बावजूद, 6 लड़के नहाने के लिए समुद्र में उतर गए। समुद्र में तेज लहरों के कारण, सभी 6 लड़के डूबने लगे, जिनमें से दो को लाइफगार्ड ने किसी तरह बचा लिया, लेकिन 4 लड़के समुद्र में डूबते हुए काफी अंदर चले गए। इनमें से दो के शव बरामद हो गए हैं। बाकी दो लड़कों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, तूफान की चेतावनी के बावजूद, लोगों को समुद्र में न जाने की चेतावनी दी जा रही है। फिर भी, लड़के चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए बीच में उतर गए। इन लड़कों का समूह बीच पर पिकनिक करने आया था। बताया गया है कि इस समूह में 8 लड़के थे, जिनमें से 2 ने पानी में उतरने से इनकार कर दिया था।

लाइफगार्ड ने अंदर जाने से मना किया था: यह घटना सोमवार की शाम चार से पांच बजे के बीच हुई थी। लड़के जुहू कोलीवाडा की तरफ से जेट्टी के जरिए पहुंचे थे। वहां, तैनात लाइफगार्ड ने उन्हें अंदर जाने का इशारा किया था। गार्ड ने सीटी भी बजाई थी, लेकिन 6 लड़के फिर भी अंदर चले गए। जिस रास्ते से लड़के दाखिल हुए, वहां पुलिस तैनात है, लेकिन समुद्र तट की इतनी लंबी सीमा पर नजर रखना काफी मुश्किल है।

चार लड़कों के शव सांताक्रुज में पाए गए: समुद्र में उतरे लड़कों के नाम धर्मेश भुजियाव (15), जय ताजभरिया (16), भाई मनीष (15) और शुभम भोगनिया (16) हैं। ये सभी सांताक्रुज ईस्ट के वकोला में दत्ता मंदिर इलाके के निवासी हैं। उतरने के बावजूद, एक लड़का जिसे दीपेश करण (16) कहा जाता है, बाल-बाल बच गया है। उसने डूबने पर घाट के पास लटकती रस्सी को पकड़ लिया था।

मार्ग को बंद कर दिया गया था लोगों के लिए: इस घटना के स्थान पर चार लाइफगार्ड तैनात थे। कुल मिलाकर, समुद्र तट पर 12 लाइफगार्ड थे। एक दमकल, मुंबई पुलिस, बीएमसी, लाइफगार्ड और एक त्वरित प्रतिक्रिया वाहन संग उनके साथ एक चालक दल मौजूद है। अब भी लोगों के लिए बीच पर जाने के लिए पाबंदी जारी है।

भव्य तरीके से हुए हरिहर भूमि का पूजन, स्थापित होगी भगवान परशुराम की सबसे ऊंची प्रतिमा

जानिए भारत में किन-किन जगहों पर गायों के बूचड़खाने मौजूद हैं...?

विशाल ऐतिहासिक कलश यात्रा के साथ होगा हरिहर भूमिपूजन समारोह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -