किश्तवाड़ में हुआ दर्दनाक हादसा, एक साथ कई लोगों की हुई मौत
किश्तवाड़ में हुआ दर्दनाक हादसा, एक साथ कई लोगों की हुई मौत
Share:

जम्मू: जम्मू संभाग के किश्तवाड़ में एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां  ढंगडेरू क्षेत्र के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त  हो चुका है, इसमें सात लोगों की जान चली गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके है। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल किश्तवाड़ ले जाया गया है। जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह पक्कलढुल पावर प्रोजेक्ट के कर्मचारी और मजदूर एक वाहन में सवार होकर इखाला से सिबड़भत्ती के लिए भी जा रहे है। इस बीच मार्ग में ढंगडेरू के पास वाहन हादसे का शिकार हो चुका है। जिसमे सात लोगों की जान चली गई और दो को गंभीर चोटें आई हैं।

इनमें से तीन मृतकों की पहचान हो चुकी है, जबकि अन्य चार की पहचान भी की जाने लगी है।  मृतक डोडा के कास्तीगढ़ के निवासी सुदेश कुमार, पिंगराड़ी दच्छन के निवासी अख्तर हुसैन, किश्तवाड़ के बुंजवार निवासी अब्दुल राशिद के शव की पहचान की हो चुकी है।

एसएसपी किश्तवाड़ खलील पोसवाल ने बोला कि हादसे का पता चलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में सात लोगों की जान चली गई है। वाहन में 10 लोग सवार थे। तीन घायल को हॉस्पिटल भर्ती  करवा दिया गया है। इनमें एक नाबालिग भी शामिल है। कर्मचारियों और कंपनी प्रबंधकों से भी बात भी की जा चुकी है। पीड़ितों के परिजनों को तुंरत मदद किए जाने के लिए कहा गया है। हादसे को लेकर मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच भी की जाने लगी है।

MP की इन 4 बेटियों ने UPSC में लहराया अपना परचम, CM शिवराज ने दी बधाई

कार नहीं आती चलाना फिर भी चुरा ली वैन, फिर 10 किलोमीटर धक्का लगाकर ऐसे दिया वारदात को अंजाम

निर्माणाधीन मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, 2 की हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -