कार नहीं आती चलाना फिर भी चुरा ली वैन, फिर 10 किलोमीटर धक्का लगाकर ऐसे दिया वारदात को अंजाम
कार नहीं आती चलाना फिर भी चुरा ली वैन, फिर 10 किलोमीटर धक्का लगाकर ऐसे दिया वारदात को अंजाम
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अजीब घटना सामने आई है। यहाँ 3 वाहन चोर आए थे, जो एक मारुति वैन चुराने पहुंच गए... मगर किसी को कार चलानी नहीं आती थी। खैर तीनों ने मारुति वैन को चुरा लिया मगर ले जाने के लिए 10 किलोमीटर तक धक्का लगाया। आखिर रात में 10 किलोमीटर धक्का लगा कर मारुति वैन को चुरा ले गए तथा एक सुनसान जगह खड़ी कर दी। 

मंगलवार को कानपुर की नजीराबाद पुलिस ने इन तीनों चोरों को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। नजीराबाद के ACP भेज नारायण सिंह का कहना है कि 7 मई को दबौली क्षेत्र से 3 लड़के एक मारुति वैन चुरा ले गए थे। इस मारुति वैन की चोरी में सत्यम कुमार, अमन गौतम एवं अमित वर्मा को गिरफ्तार किया गया है। सत्यम महाराजपुर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक कर रहा है। अमन DBS कॉलेज से बीकॉम अंतिम वर्ष का छात्र है जबकि अमित एक बिल्डिंग में काम करता है।
 
ACP ने बताया, इन लोगों ने कार चोरी तो कर ली मगर मैं किसी को कार चलाना नहीं आता था इसलिए यह दबौली से 10 किलोमीटर तक कार को धक्का लगाकर कल्याणपुर तक ले गए, वहां उसका नंबर हटा कर एक पार्टी के समीप किनारे में छिपा कर खड़ा कर दिया।।। कोई भी कार चलाना नहीं जानता था मगर कार चोरी करके सोचा कि कबाड़ी को बेच देंगे। इनके समीप से 2 चोरी की बाइक भी जब्त हुई हैं। वैसे सारी प्लानिंग अमित ने बनाई थी। इसमें इन लोगों की एक प्लानिंग थी। सत्यम ने चोरी के वाहन बेचने के लिए वेबसाइट भी बना रहा था। उसकी योजना थी कि यदि गाड़ियां नहीं बिकेंगी तो उसे वेबसाइट के जरिए बेच देंगे।

शारजाह मास्टर्स शतरंज में जीत के साथ गुकेश ने की शानदार वापसी

भारत सरकार ने जब्त किया पीयूष जैन के घर मिला 23 किलो सोना, लगाया 60 लाख का जुर्माना

शादी से 11 दिन पहले लड़की ने उठाया खौफनाक कदम, खुशियों की जगह पसरा मातम

''खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स'' का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -