निर्माणाधीन मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, 2 की हुई दर्दनाक मौत
निर्माणाधीन मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, 2 की हुई दर्दनाक मौत
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ मंगलवार की दोपहर ठनका (आकाशीय बिजली) गिरने से दो श्रमिकों की मौत हो गई। दरअसल, अचानक आई तेज आंधी और वर्षा के पश्चात् आकाशीय बिजली गिर गई। इसके चलते निर्माणाधीन घर में काम कर रहे श्रमिक चोटिल हो गए। बाद में दोनों की मौत हो गई। वहीं घर के मालिक भी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए जिससे वो गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। मकान मालिक का एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। 

घटना चकिया थाना इलाके के वार्ड नंबर 20 की है। कहा जा रहा है कि चकवाल गांव के रहने वाले शंभू साह के घर का निर्माण कार्य चल रहा था। उसी समय तेज आंधी के साथ वर्षा आरम्भ हो गई तथा अचानक मकान पर ही ठनका गिर गिया। उसकी चपेट में आने से निर्माण कार्य में लगे श्रमिकों की मौत हो गई। मृतक श्रमिकों की पहचान अरुण राम और राजमिस्त्री उमा महतो के तौर पर हुई है। 

वही घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई तथा काफी आंकड़े में स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। मृतक श्रमिकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है तथा सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की खबर प्राप्त होते ही चकिया थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची है तथा कानूनी कार्रवाई में जुट गई है, स्थानीय नेताओं ने वरिष्ठ अफसरों से बातचीत कर मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है। 
 

शारजाह मास्टर्स शतरंज में जीत के साथ गुकेश ने की शानदार वापसी

भारत सरकार ने जब्त किया पीयूष जैन के घर मिला 23 किलो सोना, लगाया 60 लाख का जुर्माना

शादी से 11 दिन पहले लड़की ने उठाया खौफनाक कदम, खुशियों की जगह पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -