इंदौर में 18 नए मामले आए सामने, 1699 पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना का कहर बढ़ते ही जा रहा है. वहीं अब शहर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1699 हो गई है. यहां इससे अब तक 83 लोगों की मौत हो गई है और 595 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं. बुधवार को 18 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, कुल दो मरीजों की मौत की पुष्टि भी हुई है. वहीं 104 मरीजों के स्वस्थ होने पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है. जिनकी मौत हुई है उसमें एक गुलजार कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय पुरुष और एक महू के 54 वर्षीय होटल व्यवसायी हैं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक 1021 मरीजों का इलाज अभी चल रहा है।

हालांकि बुधवार को महू में तीन और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यह आंकड़ा 76 तक पहुंच गया. मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3160 के ऊपर पहुंच गई है. वहीं इससे 167 लोगों की मौत हो चुकी है और 790 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

बता दें की रतलाम में गुरुवार सुबह शराब की दुकानें खुली तो इसे लेने के लिए लोगों की लाइन लग गई. शारीरिक दूरी का पालन करवाने के लिए दुकान के बाहर गोले बनाए गए हैं. इंदौर में कोरोना मरीजों की संख्या 1699 पहुंच गई है. भोपाल में 651, उज्जैन में 201 और जबलपुर में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 115 पहुंच गई है.

हिन्दू दोस्त की पत्नी को कंधा देकर मुस्लिम रोजेदारों ने पेश की मिसाल

तपती धुप में नौ महीने के बेटे को लेकर चली मां, हिलाकर रख देगी सफर की कहानी

जबलपुर में 3 नए मामले आए सामने, 108 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -