जबलपुर में 3 नए मामले आए सामने, 108 हुई कोरोना मरीजों की संख्या
जबलपुर में 3 नए मामले आए सामने, 108 हुई कोरोना मरीजों की संख्या
Share:


मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, जबलपुर के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल से मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 20 मरीजों को सुखसागर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. इन मरीजों का उपचार अब वहीं किया जाएगा. इधर, मंगलवार रात एनआईआरटीएच से जारी रिपोर्ट में कोरोना के 3 नए मरीज सामने आए है. सोमवार रात सागर मेडिकल कॉलेज अस्पताल से जारी 50 सैंपल की रिपोर्ट में शंकर नगर माढ़ोताल निवासी ईशान काछी एवं दरहाई सराफा निवासी ज्योति राठौर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.  

दरअसल जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 108 हो गई है. दूसरी तरफ मंगलवार को तीन मरीजों मोहनलाल अहिरवार, रितेश राठौर व अश्विनी राठौर ने कोरोना संक्रमण पर विजय पा ली है, जिन्हें रात करीब 9 बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इस प्रकार अब तक 15 मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं. सरकारी आंकड़ों में कोरोना से मृत्यु में शायदा बेगम व समसुन्निशा का नाम शामिल किया गया है. विजयनगर निवासी कोरोना पीड़ित आरके पांडेय की मौत के लिए कलेक्टर ने अन्य बीमारियों को जिम्मेदार ठहराया है.

बता दें की नया मोहल्ला ओमती निवासी बंटी खान के संपर्क में आए 3 लोगों की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस रिपोर्ट के बाद पॉजिटिव आए मरीजों व बंटी खान के संपर्क में रहे अन्य करीब दर्जनभर लोगों को संस्थागत क्वारंटाइन के लिए ले जाया गया है. इस रिपोर्ट से आशंका जाहिर की जा रही है कि ओमती थाने के उप निरीक्षक सतीश झारिया ड्यूटी के दौरान नया मोहल्ला ओमती क्षेत्र में कोरोना से संक्रमित हुए थे.

कोरोना की जांच रिपोर्ट में समय लगने पर हाई कोर्ट में जनहित याचिका की गई दायर

सरकार के एलान के बावजूद नहीं खुली शराब की दुकानें, अब तक 1800 करोड़ का हुआ घाटा

उज्जैन में 11 नए कोरोना के मामले आए सामने, अब तक 40 लोगों ने गवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -