फिर आया सुबह का पैगाम, 10 बड़ी ख़बरों के नाम
फिर आया सुबह का पैगाम, 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

एयरटेल-नोकिया में डील, भारत में 5G के लिए मिलाया हाथ

नई दिल्ली. जियो के आने से पूरी टेलिकॉम कंपनी में तहलका मच गया था, लगा था सारी टेलिकॉम कंपनिया अब डूब जाएगी, किन्तु बता दे इन कंपनियों ने अपने आपको जियो के सदमे से उबार लिया है.

जीतू को मिला वर्ल्ड कप में गोल्ड मेडल

नई दिल्ली. भारत के जीतू राय ने आईएसएसएफ वर्ल्ड कप में गोल्ड मेडल जीता है, उन्होंने पुरुषों की 50 मीटर पिस्टल स्पर्धा में भारत को गोल्ड मेडल का उपहार दिया. साथ ही भारत के ही अमनप्रीत सिंह ने कॉम्पिटिशन में सिल्वर मेडल जीता है.

Latest News : पेप्सी कोका-कोला आज से हुए बैन

चेन्नई: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि आज से तमिलनाडु में पेप्सी‍ और कोका-कोला की बिक्री पर लगाम लगा दिया है. जिसके चलते आज से यानि की एक मार्च से इनकी बिक्री पूर्णतः बंद कर दी गयी है.

Breaking News : मप्र सरकार ने पेश किया अपना बजट, सातवां वेतनमान लागू

भोपाल। मध्यप्रदेश में नशा मुक्ति के लिए हर जिले में एडिक्शन सेंटर्स स्थापित किए जाऐंगे। ये जिला चिकित्सालयों में स्थापित होंगे। यह प्रमुखतौर पर शराबखोरी से मुक्ति के लिए होगा।

Holi 2017 special : अरे ओ सांभा, कब है होली !!!!!

बहुत जल्दी ही देश में रंगों का त्यौहार होली आने वाला है, किन्तु इस बार यह होली बहुत ही ज्यादा खास हो गयी है, क्योकि देश में चल रहे विधानसभा चुनाव का 11 मार्च को रिजल्ट आने वाला है, और जिसके बाद होली......

2020 से पहले भारत में दस्तक देगा 5 जी नेटवर्क

बार्सिलोना : बीते दिनों संपन्न हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में सैमसंग और रिलायंस जियो के साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए गए बयान से संकेत मिले हैं कि सैमसंग और जियो दोनों 5जी के लिए अभी से ही तैयार हैं.

निर्भया कांड के बाद पहली बार नाबालिगों को हत्या के लिए मिली उम्रकैद की सजा

झाबुआ। एक विद्यार्थी की हत्या करने के मामले में दो नाबालिगों बबलू 17 वर्ष, राजा उर्फ राजकुमार 16 वर्ष 6 माह को उम्रकैद और 15 - 15 हजार रूपए के जुर्माने की सजा दी गई है।

कन्हैया के खिलाफ देश विरोधी नारे लगाने के नहीं मिले साक्ष्य

नई दिल्ली : जेएनयू मामला जिसने पूरे देश में हंगामा मचा दिया था उसमें दिल्ली पुलिस द्वारा की गई जांच में कन्हैया कुमार के ख़िलाफ़ देश विरोधी नारे लगाने के साक्ष्य नहीं मिले हैं .

मुम्बई, अमेरिका के वाशिंगटन और रूस के मास्को से भी अधिक अमीर

नई दिल्ली. एक ताजा सर्वे के नतीजे सामने आये है, भारत की बिजनेस केपिटल मुंबई अमीरी के मामले में वाशिंगटन और मॉस्को शहर से भी आगे हैं.

आनन्दम् 2017 का शुभारंभ

उज्जैन। शासकीय धन्वन्तरि आयुर्वेद महाविद्यालय, मंगलनाथ पर वार्षिक उत्सव आनंदम् का शुभारंभ किया। उत्सव का शुभारंभ महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. जेपी चौरिसया द्वारा किया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -