Holi 2017 special : अरे ओ सांभा, कब है होली !!!!!
Holi 2017 special : अरे ओ सांभा, कब है होली !!!!!
Share:

Filmy Holi Special : बहुत जल्दी ही देश में रंगों का त्यौहार होली आने वाला है, किन्तु इस बार यह होली बहुत ही ज्यादा खास हो गयी है, क्योकि देश में चल रहे विधानसभा चुनाव का 11 मार्च को रिजल्ट आने वाला है, और जिसके बाद होली...... मतलब भैया कुल मिलाकर कहे तो जो जीता उसके लिए होली...... और हारा तो उसकी तो हो...ली. किन्तु इस बार राजनितिक गलियारों में होली की चर्चा जोरो पर है, जिसमे हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बयान दिया था कि इस बार जित की होली मनाई जाएगी. वही उनकी इस बात पर पलटवार करने वालो की कमी है क्या ???? उन्होंने होली नाम लिया और होली पर इतने बयान आने लगे की कुछ लोग तो इसी डर से घर से बाहर नही निकल रहे है कि कही कोई उन्हें रंग ना लगा दे. 

लोगो के ऊपर राजनीति का रंग तो हमेशा ही नजर आता है, जिसमे कुछ लोग रात को सोते भी है तो राजनीति का रंग लगाकर और उठकर कुल्ला मंजन भी राजनीति के रंग से ही करते है. ऐसे में अब उत्तर प्रदेश में इसका रंग जमकर दिखाई दे रह है, जिसमे अखिलेश यादव जी जीत की होली मनाना चाहते है. वही बहुजन समाज पार्टी की मायावती जी भी पुरे विश्वास के साथ इस रंग में रंगना चाहती है. और बात करे भारतीय जनता पार्टी की तो इन्होंने तो पहले ही होली मनाने के बारे में कह दिया है, जैसे इन्हें अभी से जीत की होली के सपने आने लगे हो. इसी बिच हमारे बिहार के "शानदार जबर्जस्त जिंदाबाद" लालू प्रसाद यादव भी पीएम मोदी के इस बयान का पलटवार ना करे ऐसा कभी हो सकता है क्या ???? लालू जी ने अपनी बात रखते हुए साफ शब्दो में कह दिया है कि उत्तर प्रदेश में तो प्रहलाद रूपी अखिलेश ही होली मनाएगा.

हालांकि हम यह तो नही कह सकते कि यह जीत की होली कोन मनाएगा, किन्तु एक बात जरूर कह सकते है कि अगर इस समय 'शोले' फिल्म के 'गब्बर' और 'सांभा' रहते तो नेताओ द्वारा चली पर दिए जा रहे इस बयान से जरूर कंफ्यूज हो जाते है. और गब्बर परेशान होकर सांभा से पूछता- 

गब्बर- अरे ओ सांभा ये नेता लोग होली के बारे में इतना काहे बोल रहे है, आखिर होली कब है ???

सांभा- सरदार होली तो 13 मार्च को है.

गब्बर- तो ई लोग काहे होली होली कर रहे है ???

सांभा- सरदार ई लोग जीत की होली के बारे में बतिया रहे है, इलेक्शनवा का रिजल्टवा आने वाला है.

गब्बर- अच्छा तो ई बात है, फिर तो इन लोगन को बता दो, इस बार गब्बर भी जीत की होली मनाने आ रहा है. क्योकि गब्बर को कभी हार पसंद नही है, जब जब ई लोग जीतेंगे गब्बर भी होली मनाएगा.

चुनाव में बढ़ रहा है गधों का महत्व, फिर भी आखिर "गधे तो गधे" है

क्या सच में मोदी जी यूपी के गोद लिए बेटे है ?????

You Know ...... हँसने के पैसे लगते है क्या ????

आज का युवा 'की-बोर्ड' ठोक रहा है.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -