रंगपंचमी पर पढ़ें रंगों से सराबोर 10 बड़ी ख़बरें
रंगपंचमी पर पढ़ें रंगों से सराबोर 10 बड़ी ख़बरें
Share:

अमरिंदर सिंह बने पंजाब के मुख्यमंत्री, सिद्धू को नहीं मिला उपमुख्यमंत्री पद

चंडीगढ़ : आज कैप्टन अमरिंदर सिंह दूसरी बार पंजाब के मुख्यमंत्री बन गए है. आज सुबह उन्होंने पंजाब के 26वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. कैप्टन के अलावा नवजोत सिंह सिद्धू, मनप्रीत बादल, ब्रह्म महेंदर, साधू सिंह धर्मसोत, तृप्त राजेंद्र बाजवा और राणा गुरजीत सिंह ने कैबिनेट मंत्री तथा चरणजीत सिंह चन्नी, रजिया सुल्ताना, अरुणा चौधरी और ओपी सोनी ने राज्यमंत्री पद की शपथ ली.

मोदी - शाह की जोड़ी ने रवि शास्त्री को किया कलीन बोल्ड

नई दिल्ली : राजनीति में बुलंदियों को छूने वाले और सिर्फ भारतीयों के दिलों पर ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में छाने वाले नरेंद्र मोदी ने जहा up चुनावों में अपना परचम लहराया वहीँ दूसरी तरफ क्रिकेट जगत की कॉमेंट्री के बादशाह रवि शास्त्री के दिल पर भी अपना रंग जमा दिया है.

किसान बना स्‍वर्ण शताब्‍दी एक्‍सप्रेस का मालिक

लुधियाना : लुधियाना के एक किसान समपूरण सिंह के नाम हुई स्‍वर्ण शताब्‍दी एक्‍सप्रेस और स्टेशन मास्टर का दफ्तर. जी हाँ आपने सही सुना अब शताब्दी एक्सप्रेस पर समपूरण सिंह का सम्पूर्ण हक़ हो गया है यह फरमान लुधियाना की एक जिला अदालत ने सुनाया है.

आपके मोबाइल नंबर को जानने की आसान ट्रिक्स

कई बार ऐसा होता है कि हम कोई सिम मार्केट से खरीदते है , पर हम उसका नंबर याद नहीं रख पते है ओर फिर दूसरे विकल्प को ढूंढते रहते है, तो आज हम आपकी इस समस्या का समाधान कर देते है, जिससे आप को इससे तरह की ट्रिक्स से आपने दोस्तों को भी अचरज में डाल सकते है तो देखते है कि कैसे जाने आपने मोबाइल नंबर को.

पीएफ से निकाल सकेंगे 90 फीसदी रकम

नई दिल्ली. सरकार ने कर्मचारी भविष्य निधि योजना में संशोधन का निर्णय लिया है इस लिहाज से पीएफ में से 90 फीसदी राशि निकाली जा सकती है. ईपीएफओ के सदस्य अपने लिए घर खरीदने या मकान निर्माण अथवा स्थल अधिग्रहण के लिए राशि निकाल सकते है.

PM मोदी की दो टूक, न चैन से बैठूंगा, न बैठने दूंगा

नई दिल्ली : पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को हुई भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो टूक लहजे में कहा कि न मैं चैन से बैठूंगा और ना बैठने दूंगा. इसके साथ ही पीएम ने इच्छा जाहिर की कि सरकार के अच्छे कार्यों का युवाओं को राजदूत बनना चाहिए.

मनोहर पर्रिकर ने साबित किया बहुमत, जीता विश्वास मत

पणजी : गोवा में आज मनोहर पर्रिकर और बीजेपी ने अपनी बड़ी परीक्षा पास कर ली है. मुख्यमंत्री के पद की शपथ ले चुके मनोहर पर्रिकर ने आज गोवा की विधानसभा में अपना बहुमत साबित कर दिया है. मनोहर पर्रिकर ने विश्वात मत जीत लिया है.

104 दिन बाद साथ नजर आए शिवपाल अखिलेश

लखनऊ. गुरुवार को सपा के विधायको की पार्टी कार्यालय पर बैठक हुई, इस मीटिंग में समाजवादी पार्टी की हार की समीक्षा हुई. मीटिंग में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ शिवपाल यादव, आजम खान, रामगोविंद चौधरी भी शामिल रहे.

बीवी के चुनाव हारने के बाद माफिया डॉन को आया हार्ट अटैक

झाँसी. उत्तरप्रदेश झाँसी जेल में सजा गुजार रहे डॉन मुन्ना बजरंगी को दिल का दौरा पड़ा है, उसकी हालत गंभीर होने पर कड़ी सुरक्षा के बीच झाँसी मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

बीजेपी की जीत के बाद देवबंद बनेगा देववृंद!

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में एकतरफा बहुमत प्राप्त कर जीतने वाली बीजेपी ने पहली बार मुस्लिम बहुल क्षेत्र में कई सीटों पर जीत हासिल की है. इनमे से एक है देवबंद सीट. इस सीट पर बीजेपी उम्मीदवार बृजेश सिंह ने बसपा के माजिद अली को 26,355 से हरा कर जीत हासिल की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -