PM मोदी की दो टूक, न चैन से बैठूंगा, न बैठने दूंगा
PM मोदी की दो टूक, न चैन से बैठूंगा, न बैठने दूंगा
Share:

नई दिल्ली : पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को हुई भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो टूक लहजे में कहा कि न मैं चैन से बैठूंगा और ना बैठने दूंगा. इसके साथ ही पीएम ने इच्छा जाहिर की कि सरकार के अच्छे कार्यों का युवाओं को राजदूत बनना चाहिए. इसके अलावा यूपी में मिली प्रचंड जीत के घमण्ड से परे पीएम मोदी ने पार्टीजनों को नसीहत दी कि जिस वृक्ष में फल लगता है, वह झुक जाता है. इसलिए आप लोगों को विनम्र बनना होगा. इस बैठक में पार्टी के तमाम बड़े नेता और सांसद मौजूद थे.

बैठक में हुई चर्चा का जिक्र करते हुए भाजपा नेता और संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने बताया कि बैठक के दौरान जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए उनका स्वागत तालियों से किया गया. अनंत कुमार के मुताबिक बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि युवाओं को सरकार के अच्छे काम का राजदूत होना चाहिए. मोदी ने कहा कि ना मैं चैन से बैठूंगा, ना बैठने दूंगा. इसके साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि जिस वृक्ष में फल लगता है, वह झुक जाता है. इसलिए आप लोगों को विनम्र बनना होगा. पार्टी अध्यक्ष शाह ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव महत्वपूर्ण हैं. उनके लिए भी तैयारी करनी होगी. जो जीत हुई है, उसे आगे बढ़ाना है.

बता दें  कि मीडिया में इस बात की भी चर्चा थी कि संसदीय दल की बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के लिए नाम पर भी विचार किया जायेगा. हालांकि इन अटकलों पर कोई खुलासा नहीं हुआ. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित इस बैठक में लाल कृष्ण आडवाणी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू, रविशंकर प्रसाद सहित कई नेता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें

नेशनल हेल्थ पॉलिसी पर लगी मोदी कैबिनेट की मुहर

मोदी सरकार ने बड़ी जीत के बाद दिया जनता को तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -